मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के चचेरे भाई और उनकी पत्नी की हत्या, ग्रेटर नोएडा में हुई यह घटना

 


मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के चचेरे भाई और उनकी पत्नी की हत्या का मामला सामने आया है। कमलनाथ के चचेरे भाई और उनकी पत्नी काफी अच्छे इंसान थे।अल्फा टू सेक्टर में रहने वाले नरेंद्र नाथ उम्र 72 और उनकी पत्नी सुमन नाथ उम्र 64 समाज सेवक थे। उनकी पत्नी सुमन नाथ सभी को निशुल्क योग प्रशिक्षण देती थीं, वही नरेंद्र नाथ असहाय लोगों की अक्सर मदद करते रहते थे। दोनों ही सिर्फ लोगों की भलाई के लिए कार्य किया करते थे। लेकिन अब वह नहीं रहे ग्रेटर नोएडा में नरेंद्र नाथ और उनकी पत्नी सुमन नाथ की हत्या कर दी गई है।


कैसे पता चली हत्या होने की खबर


शुक्रवार सुबह डब्ल्यू एच ओ सोसायटी में रहने वाले दंपत्ति के पुत्र और सरिता विहार में रहने वाली बेटी ने उनके मोबाइल पर बात करने के लिए फोन किया तो उसकी उनसे बात नहीं हो पाई। उनके द्वारा थोड़े समय बाद फिर से फोन लगाया गया लेकिन फिर भी उनकी बात नहीं हो पाई। ऐसे में परिजन अल्फा 2 स्थित दंपति के मकान में पहुंच गए। वहां पहुंचकर जैसे ही उन्होंने मकान में अपने कदम रखें तो वे आश्चर्यचकित रह गए। परिजनों को वारदात की जानकारी हो गई। मौके पर प्रशासन को बुलाया गया और मृतक के बेटे रोहित ने जानकारी दी है कि मृतक नरेंद्र नाथ मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के चचेरे भाई ही थे।


घर के अंदर नहीं मिला नरेंद्र नाथ का शव


पुलिस जब वहां पर पहुंची और जांच करना शुरू कर दी तो महिला सुमन नाथ का शव तो कमरे में मिल गया लेकिन नरेंद्र नाथ का सर काफी देर तक नहीं मिला। इसके चलते परिजनों और पुलिस ने उन्हें घर और सेक्टर में ढूंढ़ा तो काफि देर बाद नरेंद्र नाथ का शव बेसमेंट में स्थित एक स्टोर में मिला। उनको देख कर लग रहा है किआरोपियों ने शराब पीकर इस मामले को अंजाम दिया है। क्योंकि नरेंद्र नाथ के मुंह पर टेप लगी थी और पीछे के हाथ बंधे हुए थे। उनके शरीर पर चोटों के निशान बताए जा रहे हैं।जिससे पता चला है कि उन की पीट-पीटकर हत्या की गई है।बेसमेंट में ही मैच पर कीमती शराब की बोतल और लगभग 6 गिलास रखे हुए थे। इसके अलावा खाने-पीने का सामान भी रखा हुआ था। इससे आशंका जताई जा रही है कि शराब पीकर बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है और दावत भी उड़ाई है।

उनके मकान की सभी अलमारियों के दरवाजे खुले हुए और सामान बिखरा हुआ मिला है। कार को पूरी तरह से खंगाल कर दिया गया है। आशंका जताई जा रही है कि बदमाश में हत्या के बाद बेफिक्र होकर मकान में जमकर लूटपाट भी की है और सभी चीजे लेकर रवाना हो गया।

 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ