मध्यप्रदेश में वेब सीरीज तांडव के खिलाफ दर्ज की गई पहली FRI, मंदसौर में भी पुजारी संगठन ने किया विरोध प्रदर्शन

 



अमेजॉन प्राइम पर कुछ दिनों पहले एक वेब सीरीज तांडव रिलीज की गई थी जिसका  सर्व हिंदू समाज द्वारा विरोध किया गया है कि यह सीरीज उनकी धार्मिक भावनाओं को ठोस पहुंचा  रही है और इसमें लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया गया है ।



मध्यप्रदेश के जबलपुर में वेब सीरीज के विरोध में दर्ज की गई पहली एफ.आर.आई.



अमेजन प्राइम द्वारा वेब सीरीज में विरोध के बीच मध्यप्रदेश के जबलपुर में पहली f.r.i. दर्ज की गई है जिसमें समाज के विभिन्न वर्गों के बीच धार्मिक भावनाओं को आहत पहुंचाने का आरोप लगाया गया है ।

जबलपुर एएसपी अमित कुमार ने  बताया कि अमेजॉन प्राइम द्वारा रिलीज की गई वेब सीरीज तांडव के खिलाफ  फिल्म निर्देशक और अन्य के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है जो समाज के धार्मिक वैमनस्य को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है । 


मंदसौर में भी वेब सीरीज तांडव के खिलाफ किया गया प्रदर्शन


मंदसौर में भी वेब सीरीज तांडव के खिलाफ हिंदू संगठन और पुजारी द्वारा विरोध किया गया और और डायरेक्टर का पुतला दहन किया गया । संगठन के लोगों का कहना है कि वेब सीरीज में दक्षहदुत देवी देवताओं का विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है जिससे कि उनकी धार्मिक भावनाओं को आहत पहुंची है जिससे कि हिंदू संगठन और पुजारी संगठनों ने इस वेब सीरीज पर बैन लगाने की अपील की है ।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

किसानों के कर्ज में माफ होंगे सहकारी बैंक से लिए गए 550 करोड़ रुपए की ब्याज राशि ,शिवराज कैबिनेट ने मंगलवार के दिन लिया गया हम फैसला ।
#मंदसौर: लापता राहुल पाटीदार की लाश मिली, पूरे इलाके में फैल गई सनसनी, पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है, पढ़े खबर
देश का पहला CNG से चलने वाला ट्रैक्टर हुआ लॉन्च  किसानों की लगभग 2 लाख रुपए तक की बचत करेगा प्रत्येक वर्ष , सीएनजी से चलने वाले ट्रैक्टर कि क्या है खासियत ।
 अगर आप गुप्ता चौराहे पर कचौरी-समोसा खाने जा रहे हैं तो हो जाए सावधान, आपका वाहन अस्त-व्यस्त खड़ा मिला तो कट जाएगा चालान
उत्तराखंड में फिर से तबाही: ग्लेशियर फटने से नदी किनारे वाले सभी घर बहे, कई लोग पानी के साथ बह गए, कुछ लोगों की गई जान