भानपुरा तहसील के कालाकोट गांव में राजस्व अमले पर हुआ हमला , घर के पास पानी की समस्या को लेकर गड्ढे भरने को लेकर हुआ विवाद ।

 



भानपुरा की कालाकोट गांव में भील समाज को जल भराव कि समस्या को खुद को हल करने में महंगी पड़ गई । लगभग 30 से 40 घर के लोगों को बिना खनिज परमिशन के  मिट्टी डाल रही थी तभी  सूचना मिलने पर तहसीलदार समेत  तीन से चार पटवारी मौके पर गांव में पहुंचे और मामले का जायजा लिया ।
वहां के गांव की महिलाओं ने पटवारी व तहसीलदार पर आरोप लगाया है कि उन्होंने शराब पीकर महिलाओं और लोगों पर मारपीट करने लगे जिसके पश्चात  ग्रामीणों ने राजस्व अमले पर हमला कर दिया । जिससे सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो ग्रामीणों ने पुलिस की गाड़ी पर भी पथराव शुरू कर दिया  जिसमें 2 से 3 जवान के घायल होने की सूचना मिली है ।


थाना प्रभारी धर्मेंद्र यादव ने मीडिया से क्या कहां 


थाना प्रभारी ने कहा कि तहसीलदार का काला कोट से रात 10:00 बजे कॉल आया था कि हमारी टीम के ऊपर पथराव हुआ है उसके पश्चात पुलिस की टीम मौके पर वहां पहुंची तो वहां देखा कि तहसीलदार की गाड़ी के ऊपर पथराव हुआ था और उनको वहां से लेकर आए और उन अज्ञात लोगों पर प्रकरण दर्ज कर दिया गया है  । पुलिस ने कहा कि हम जब सिद्धार्थ साहब को लेने गए थे तब  पुलिस के वाहन पर भी हमला हुआ था जिसमें गाड़ी के शीशे टूट गए हैं साथ ही हमारे 3 पुलिस जवानों को गंभीर चोट आई है जिनका इलाज चल रहा है ।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां