मंदसौर के वकीलों ने कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर आयुष्मान कार्ड वह स्वास्थ्य बीमा को लेकर दिया ज्ञापन, अभिभाषकों ओर उनके परिवार वालों को मिले योजना का लाभ

 



आज मंदसोर के अभिभाषकों द्वारा नए कलेक्टर कार्यालय में पहुंचकर कलेक्टर मनोज पुष्प को ज्ञापन दिया और कहा कि अभिभाषकों ओर उनके परिवार वालों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आयुष्मान कार्ड योजना का लाभ मिले । क्योंकि उन्होंने भी कोरोना जैसी गंभीर बीमारी में डट कर सामना किया क्योंकि उन्होंने अपनी जान जोखिम में डालकर भी न्यायालयों में काम किया था और न्यायालय में बड़ी संख्या में लोग आते हैं इसीलिए अभिभाषकों का भी हक बनता है कि उन्हें इस योजना का लाभ दिया जाए । 
इसीलिए आज अभिभाषक के अध्यक्ष सहित अन्य अभिभाषकों ने कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर कलेक्टर को ज्ञापन दिया । क्योंकि न्याय में गति देने का कार्य अभिभाषक करते हैं इसीलिए उनको और उनके परिवार को भी आयुष्मान कार्ड योजना में लाभ मिलना चाहिए ।



आइए जानते हैं अभिभाषक  संघ के अध्यक्ष ने क्या कहा ।


मंदसौर अभिभाषक संघ के अध्यक्ष राजेंद्र देवड़ा ने कहा कि कोरोना काल के बाद अभिवक्ता और उनके परिवार वालों को इस योजना का लाभ नहीं था । इसीलिए गुरुवार के दिन अखिल भारतीय अभिभाषक संघ ने पूरे मध्यप्रदेश में एक मुहिम लागू की है जिसमें सभी को ज्ञापन देते हुए कहा कि कम से कम अभिवक्ता को ओर उनके परिवार वालों को इस योजना का लाभ दिया जाए । क्योंकि अभिवक्ता को अभी तक न तो कोई बीमा राशि मिलती है ना ही सरकारी योजनाओं का लाभ मिलता है । इसीलिए आज हम सब ने कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर कलेक्टर मनोज पुष्प को ज्ञापन दिया और कहा कि उनको और उनके परिवार वालों को इस योजना का लाभ मिले ।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

#मंदसौर: लापता राहुल पाटीदार की लाश मिली, पूरे इलाके में फैल गई सनसनी, पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है, पढ़े खबर
किसानों के कर्ज में माफ होंगे सहकारी बैंक से लिए गए 550 करोड़ रुपए की ब्याज राशि ,शिवराज कैबिनेट ने मंगलवार के दिन लिया गया हम फैसला ।
देश का पहला CNG से चलने वाला ट्रैक्टर हुआ लॉन्च  किसानों की लगभग 2 लाख रुपए तक की बचत करेगा प्रत्येक वर्ष , सीएनजी से चलने वाले ट्रैक्टर कि क्या है खासियत ।
 अगर आप गुप्ता चौराहे पर कचौरी-समोसा खाने जा रहे हैं तो हो जाए सावधान, आपका वाहन अस्त-व्यस्त खड़ा मिला तो कट जाएगा चालान
उत्तराखंड में फिर से तबाही: ग्लेशियर फटने से नदी किनारे वाले सभी घर बहे, कई लोग पानी के साथ बह गए, कुछ लोगों की गई जान