मंदसौर के वकीलों ने कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर आयुष्मान कार्ड वह स्वास्थ्य बीमा को लेकर दिया ज्ञापन, अभिभाषकों ओर उनके परिवार वालों को मिले योजना का लाभ

 



आज मंदसोर के अभिभाषकों द्वारा नए कलेक्टर कार्यालय में पहुंचकर कलेक्टर मनोज पुष्प को ज्ञापन दिया और कहा कि अभिभाषकों ओर उनके परिवार वालों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आयुष्मान कार्ड योजना का लाभ मिले । क्योंकि उन्होंने भी कोरोना जैसी गंभीर बीमारी में डट कर सामना किया क्योंकि उन्होंने अपनी जान जोखिम में डालकर भी न्यायालयों में काम किया था और न्यायालय में बड़ी संख्या में लोग आते हैं इसीलिए अभिभाषकों का भी हक बनता है कि उन्हें इस योजना का लाभ दिया जाए । 
इसीलिए आज अभिभाषक के अध्यक्ष सहित अन्य अभिभाषकों ने कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर कलेक्टर को ज्ञापन दिया । क्योंकि न्याय में गति देने का कार्य अभिभाषक करते हैं इसीलिए उनको और उनके परिवार को भी आयुष्मान कार्ड योजना में लाभ मिलना चाहिए ।



आइए जानते हैं अभिभाषक  संघ के अध्यक्ष ने क्या कहा ।


मंदसौर अभिभाषक संघ के अध्यक्ष राजेंद्र देवड़ा ने कहा कि कोरोना काल के बाद अभिवक्ता और उनके परिवार वालों को इस योजना का लाभ नहीं था । इसीलिए गुरुवार के दिन अखिल भारतीय अभिभाषक संघ ने पूरे मध्यप्रदेश में एक मुहिम लागू की है जिसमें सभी को ज्ञापन देते हुए कहा कि कम से कम अभिवक्ता को ओर उनके परिवार वालों को इस योजना का लाभ दिया जाए । क्योंकि अभिवक्ता को अभी तक न तो कोई बीमा राशि मिलती है ना ही सरकारी योजनाओं का लाभ मिलता है । इसीलिए आज हम सब ने कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर कलेक्टर मनोज पुष्प को ज्ञापन दिया और कहा कि उनको और उनके परिवार वालों को इस योजना का लाभ मिले ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Popular Posts

मध्यप्रदेश न्यूज़: गुराडिया देदा में हुई रहस्यमय मौत, 2 फिट पानी के टैंक में गिरकर हुई उत्तरप्रदेश के 19 साल के युवक की मौत
मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में एक साथ तीन लड़कियां तालाब में डूबी, मरने वाली में दो सगी बहनों और एक अन्य लड़की शामिल है
मध्यप्रदेश न्यूज़: बलि देने तलवार निकाली, सामने बैठे व्यक्ति को लगी; मौत, मन्नत पूरी होने पर आगर मालवा से आया था परिवार
मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में गैस सिलेंडर हुआ ब्लास्ट, पूरा घर जलकर हुआ राख, 1 लाख 20 हजार रुपए की नकदी भी जली
मंदसौर: गुड़भेली में गांव के ही दोस्त और पिता ने मिलकर किया अपहरण,50 लाख रुपए की फिरौती मांगी, आरोपी गिरफ्तार