नेहरू बस स्टैंड पर छात्र छात्राओं से बस चालकों द्वारा ज्यादा पैसे लिए जा रहे हैं,ABVP ने किया प्रदर्श

 



मंदसौर में आज नेहरू बस स्टैंड पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा किया गया प्रदर्शन। नेहरू बस स्टैंड पर बस कंडक्टर द्वारा छात्र छात्राओं से मनमाने पैसे लिए जा रहे हैं जिसके विरोध में छात्र-छात्राओं ने प्रदर्शन किया। छात्र-छात्राओं ने बस स्टैंड पर ही सड़क पर बैठकर प्रदर्शन किया और कहा कि इस कार्य को रोका जाए। 2 दिन का अल्टीमेट भी दिया गया। अखिल विद्यार्थी परिषद ने चेतावनी भी दी।


पुलिस अधीक्षक को दिया गया ज्ञापन


छात्राओं ने पुलिस अधिकारी को ज्ञापन दिया और 2 दिन का अल्टीमेट भी दिया। छात्राओं ने कहा कि अगर 2 दिन के अंदर इस समस्या का समाधान नहीं किया गया तो हम उग्र आंदोलन भी करेंगे। आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा नेहरू बस स्टैंड पर प्रदर्शन इसलिए किया जा रहा है क्योंकि बस चालक द्वारा विद्यार्थियों से मनमाने पैसे लिए जा रहे हैं। इसी के खिलाफ विद्यार्थियों ने बस स्टैंड पर प्रदर्शन किया। कोतवाली थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को संभाला। विद्यार्थियों ने अधिकारी को ज्ञापन भी दिया है। विद्यार्थियों ने कहा कि हमसे मनमाने पैसे लूटे जा रहे हैं इससे हमको राहत मिलनी चाहिए।


बस मालिक और विद्यार्थी परिषद के बीच होगी बैठक


पुलिस अधिकारियों ने कहा कि बस मालिक और विद्यार्थियों के बीच बैठक करके मामले को सुलझाया जाएगा। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने कहा कि हमारी मांगे दो दिन के अंदर पूरी नहीं हुई तो हमारे द्वारा उग्र आंदोलन किया जाएगा। और आंदोलन की जवाबदारी प्रशासन की होगी। विद्यार्थियों ने यह भी कहा कि इस समस्या का जल्दी से निकाह किया जाए। विद्यार्थियों के साथ बस कंडक्टर द्वारा जो बदतमीजी की जा रही है  उसको बंद किया जाए।

पुलिस अधीक्षक द्वारा विद्यार्थियों से कहा गया कि आपकी इस समस्या का निराकरण बहुत ही जल्द हो जाएगा। बस चालक और विद्यार्थियों के बीच पुलिस के सामने बैठक की जाएगी जिसमें समस्या को हल किया जाएगा।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

मन्दसौर:अफीम किसानों के लिए बहुत ही बुरी खबर, अफीम की खेती निजी कंपनियों के हाथ में जा रही है।
मल्हारगढ़ 1.5 क्विंटल डोडाचूरा के साथ 1 आरोपी गिरफ्तार, एक दंपत्ति के घर पुलिस ने दी दबिश
5 साल बाद तक बनकर तैयार हुआ सीतामऊ फाटक और ओवरब्रिज, आज से शुरू होगा। 3 किलोमीटर का चक्कर बचेगा, लगभग 80हजार लोगों को मिल सकेगी राहत‌।
मंदसौर के तालाब में डूबे ग्यारहवीं के 3 छात्र,होली खेलने के बाद तालाब मे तीन दोस्त नहाने के लिए गए थे, दो के शव मिले ,जबकि एक को बचा लिया गया।
मंदसौर: फिलहाल मध्यप्रदेश में नहीं होगा टोटल लॉकडाउन,सीएम शिवराज सिंह का बड़ा ऐलान