अनियंत्रित कार ने एक्टिवा सवार दो युवतियों को मारी टक्कर गंभीर रूप से घायल जिला अस्पताल में इलाज जारी । सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ समस्त घटनाक्रम ।

 




खबर रतलाम की है जहां रविवार की शाम को दो युवतियां एक्टिवा वाहन से जा रही थी तभी सामने से आ रही अनियंत्रित कार ने एक्टिवा को टक्कर मार दी  जिससे एक्टिवा सवार महिला गंभीर रूप से घायल हुई है मौके पर उपस्थित लोगों ने दोनों युवतियों को जिला अस्पताल ले जाया गया । 
अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार एक युवती के सिर में चोट लगी है जिससे वह गंभीर घायल हुई है  वहीं दूसरी युवती के हाथ में भी चोट लगी है । 
समस्त घटना का पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है जिससे साफ दिखाई दे रहा है कि अनियंत्रित कार चालक द्वारा स्कूटी को गंभीर टक्कर मारी गई है जिसमें दोनों युवतियां घायल हुई है। एक युवती तो गाड़ी के नीचे आ गई जिसमें साफ दिखाई दे रहा था कि वह कुछ दूरी तक गाड़ी कि दिशा में गड़ाते हुए आगे चली गई । जिसमें महिला गंभीर रूप से घायल हुए हैं जिनका रतलाम  जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है । 

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

डोराना जुलूस में विवाद: बांदाखेड़ी फंटे पर दो युवकों पर चलाई एयर गन, लाठी से पिटाई भी की और बाइक भी जला दी
बिना डीजल के चलने वाला इलेक्ट्रॉनिक ट्रैक्टर किया लॉन्च ,नई टेक्नोलॉजी के साथ देश का पहला इलेक्ट्रॉनिक ट्रैक्टर को किसान दिवस के मौके पर सोनालिका कंपनी ने किसानों को दिया तोहफा ।
मंदसौर में 400 से अधिक पक्षियों की मौत के बाद विभाग ने  किया अलर्ट जारी, पशुपालन विभाग पूरे जिले को आठ भागों में बांट कर रखेगा बर्ड फ्लू पर नजर
उज्जैन के बाद अब इंदौर में भी हुआ राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा एकत्रित करने वाले लोगों पर हुआ हमला कई लोग घायल हुए।
पंचायत की कुछ व्यवस्थाओं से ग्राम गोगरपुरा के निवासी हैं काफी नाखुश, जानिए ग्रामीणों को किन चीजों में दिक्कत आ रही है