इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता में विमान हादसा विमान में सवार थे 62 लोग सभी कि मौत अभी तक हे लापता सर्च ऑपरेशन जारी ।

 




श्री विजया एयरलाइंस का प्लेन जकार्ता से उड़ान थोड़े आगे ही रवाना हुआ था इतने में प्लेन क्रैश हो गया जिसके पश्चात प्लेन लापता हो गया था । जिसका लोकेशन जकार्ता एयरपोर्ट के समीप ही समुंद्र में जांच टीम को प्लेन का मलबा मिला है जानकारी के मुताबिक प्लेन में 62 यात्री सवार थे  । बचाव टीम द्वारा प्लेन का मलबा और इन्सानी शरीर वह कुछ इंसानों की जरूरतमंद चीजें निकाली गई है अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि समुद्र में जो प्लेन का मलबा मिला है वह उसी प्लेन का है अभी तक वहां की जांच के लिए पुष्टि नहीं कर पाई की जो सामग्री समुंद्र में पाई गई है वह उसी प्लेन की है या दूसरे कि ,  विमान की  अभी भी सर्च ऑपरेशन जारी है ।
नेशनल सर्च एवं रेस्क्यू एजेंसी के  डिप्टी हेड बंबांग सूर्यो आजी ने कहां की जांच टीम को समुंद्र में विमान का मलबा और कपड़े मिले हैं जिसे नेशनल समिति को सौंप दिया गया है जिनके द्वारा जांच करके बताया जाएगा कि यह कपड़े कितने पुराने हैं एवं यह श्रीविजया एयरलाइंस के है या नहीं 
 
  सोकार्नो हवाई अड्डे से श्री विजया एयरलाइंस के एसजी 182 फ्लाइट नंबर वाले विमान में भरी  12 क्रू मेंबर सहीत 50 यात्री सवार थे । जो सभी इंडोनेशिया के ही रहने वाले थे । लगभग उड़ान भरने के 4 या 5 मिनट बाद थी विमान से संपर्क टूट गया था विमान से आखिरी संपर्क 2:40 पर किया गया था जिसके बाद विमान से संपर्क टूट गया।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

मन्दसौर:अफीम किसानों के लिए बहुत ही बुरी खबर, अफीम की खेती निजी कंपनियों के हाथ में जा रही है।
मल्हारगढ़ 1.5 क्विंटल डोडाचूरा के साथ 1 आरोपी गिरफ्तार, एक दंपत्ति के घर पुलिस ने दी दबिश
5 साल बाद तक बनकर तैयार हुआ सीतामऊ फाटक और ओवरब्रिज, आज से शुरू होगा। 3 किलोमीटर का चक्कर बचेगा, लगभग 80हजार लोगों को मिल सकेगी राहत‌।
मंदसौर के तालाब में डूबे ग्यारहवीं के 3 छात्र,होली खेलने के बाद तालाब मे तीन दोस्त नहाने के लिए गए थे, दो के शव मिले ,जबकि एक को बचा लिया गया।
मंदसौर: फिलहाल मध्यप्रदेश में नहीं होगा टोटल लॉकडाउन,सीएम शिवराज सिंह का बड़ा ऐलान