अफीम मामले में नीमच जिले के जावद थाना क्षेत्र के दो पुलिसकर्मी अवैध वसूली करने के मामले में बर्खास्त किए गए ।

 नीमच न्यूज़; यह मामला नीमच जिले के जावद का है जहां दो पुलिसवालों द्वारा अवैध वसूली करने पर पड़ा महंगा नीमच एसपी सूरज वर्मा ने दोनों कॉन्स्टेबल को बर्खास्त किया गया  ।  








मामला यह है कि राजस्थान के व्यक्ति द्वारा शिकायत करने पर सूचना मिली थी की दो पुलिस कांस्टेबल महेश झाला ओर अनवर खान जो जावद थाने पर पदस्थ थे उन्होंने अफीम केस के मामले में अवैध वसूली को लेकर रात भर कमरे में बंद कर मारपीट की गई और उन्होंने टॉर्चर किया गया । जिसके पश्चात मामले को गंभीरता से देखते हुए नीमच एसपी सूरज वर्मा ने दोनों पदस्थ पुलिसकर्मी को बर्खास्त कर दिया है साथ ही अवैध अपहरण, मारपीट के बीच मामला दर्ज कर दोनों को जावद थाने पर गिरफ्तार किया गया था ।आरोपी पुलिस वाले को न्यायालय में पेश किया गया था जिसके पश्चात उन्हें जेल भेज दिया गया। 


एसपी अधिकारी का कहना है कि दोनों पुलिसवालों के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई थी कि इन्होंने कुछ व्यक्तियों को बंधक बनाए रखा था उन्होंने अफीम के केस में फंसाने के लिए पैसों की भी डिमांड की थी जिसके पश्चात इन पर केस दर्ज किया गया था । साथ ही कहा कि ड्रक माफियाओं के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी और निर्दोष व्यक्ति के प्रति कोई गलत कार्यवाही की जाने पर बख्शा नहीं जाएगा । साथ ही कोई इस जिले में डर के साथ रहे यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और कोई मासूम पर अत्याचार करे उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी ।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

मन्दसौर:अफीम किसानों के लिए बहुत ही बुरी खबर, अफीम की खेती निजी कंपनियों के हाथ में जा रही है।
मल्हारगढ़ 1.5 क्विंटल डोडाचूरा के साथ 1 आरोपी गिरफ्तार, एक दंपत्ति के घर पुलिस ने दी दबिश
5 साल बाद तक बनकर तैयार हुआ सीतामऊ फाटक और ओवरब्रिज, आज से शुरू होगा। 3 किलोमीटर का चक्कर बचेगा, लगभग 80हजार लोगों को मिल सकेगी राहत‌।
मंदसौर के तालाब में डूबे ग्यारहवीं के 3 छात्र,होली खेलने के बाद तालाब मे तीन दोस्त नहाने के लिए गए थे, दो के शव मिले ,जबकि एक को बचा लिया गया।
मंदसौर: फिलहाल मध्यप्रदेश में नहीं होगा टोटल लॉकडाउन,सीएम शिवराज सिंह का बड़ा ऐलान