मंदसौर जिले के पुलिस की बड़ी कामयाबी भेसौदा मंडी चौकी पर 50 लाख की स्मैक के साथ एक आरोपी गिरफ्तार ।

 




बीती रात मंदसौर जिले के भेसौदा मंडी पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है पुलिस को मुखबिर की सूचना पर उन्होंने 50 लाख की 500 ग्राम स्मेक बरामद की है जो एक व्यक्ति लेकर जा रहा था उसके साथ ओमनी गाड़ी को भी बरामद किया गया है । जो भेसौदा से होकर रामगंजमंडी देने जा रहा था । भानपुरा थाने के भेसौदा मंडी चौकी प्रभारी ने बताया कि एक व्यक्ति की चेकिंग के दौरान कमर से बंधी 500 ग्राम स्मैक बरामद की गई है आरोपी को पकड़कर एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया गया । साथ ही आरोपी से पूछताछ की जा रही है ।


आइए जानते हैं कि भेसौदा मंडी के पुलिस का क्या कहना है।


पुलिस ने कहा कि मुखबिर की सूचना मिली थी कि एक आदमी स्मैक लेकर जाएगा और उसके पास वैन गाड़ी है । इसी मुख्य सूचना के द्वारा भेसौदा मंडी के थाना प्रभारी को सूचित किया गया और वहां पर नाकाबंदी की गई नाकाबंदी के कुछ देर पश्चात ओमनी वेन दिखाई दी तो उन्होंने उसकी तलाशी ली । तो उसमें 500 ग्राम स्मैक पाई गई । साथ ही पुलिस ने कहा कि नशा मुक्ति अभियान के तहत कार्रवाई की जा रही है व आरोपी की राजस्थान पुलिस द्वारा  कुंडली निकालने को कहा गया है । ओर इनके नेटवर्क को खत्म किया जाएगा । आरोपी लालचंद उर्फ लाला जो कल खलोतिया गांव के सुल्ताना का आरोपी है और आगे की कार्रवाई की जा रही है जल्द ही अन्य लोगों पर भी कार्यवाही की जाएगी ।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

#मंदसौर: लापता राहुल पाटीदार की लाश मिली, पूरे इलाके में फैल गई सनसनी, पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है, पढ़े खबर
किसानों के कर्ज में माफ होंगे सहकारी बैंक से लिए गए 550 करोड़ रुपए की ब्याज राशि ,शिवराज कैबिनेट ने मंगलवार के दिन लिया गया हम फैसला ।
देश का पहला CNG से चलने वाला ट्रैक्टर हुआ लॉन्च  किसानों की लगभग 2 लाख रुपए तक की बचत करेगा प्रत्येक वर्ष , सीएनजी से चलने वाले ट्रैक्टर कि क्या है खासियत ।
 अगर आप गुप्ता चौराहे पर कचौरी-समोसा खाने जा रहे हैं तो हो जाए सावधान, आपका वाहन अस्त-व्यस्त खड़ा मिला तो कट जाएगा चालान
उत्तराखंड में फिर से तबाही: ग्लेशियर फटने से नदी किनारे वाले सभी घर बहे, कई लोग पानी के साथ बह गए, कुछ लोगों की गई जान