अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण के उपलक्ष्य में विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया के निवास स्थान पर हुआ भव्य सुंदरकांड का आयोजन ।

कल मंदसौर शहर के यश नगर में मंदसौर विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया के घर रात्रि 7 से 12 बजे तक सुंदरकांड का आयोजन किया गया । जिसमें बड़ी संख्या में भव्य श्रद्धालुओं ने उपस्थित होकर सुंदरकांड का लाभ लिया । इसमें बीजेपी नेता सहित आम लोग भी उपस्थित थे जिन्होंने भव्य सुंदरकांड का लाभ लिया ।



विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया का कहना है कि भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए निधि संग्रहण एकत्रित किया जा रहा है  । जिसे अयोध्या में राम मंदिर का उत्साह है और भारत के लोगों में धनराशि एकत्रित करने में उत्साह नजर आ रहा है पूरे देश में अमर शांति बनी रहे यह कामना भी यशपाल सिंह सिसोदिया ने सुंदरकांड के माध्यम से प्रार्थना की है । भारत में लोग राम मंदिर निर्माण के लिए जागरूकता रैली चला रहे हैं और राम मंदिर के निर्माण के लिए भव्य दान राशि एकत्रित कि जा रही है  ।


आइए जानते हैं विधायक यशपाल सिंह सिसौदिया ने क्या कहा ।


हिंदू समाज में जो संस्कृति  है, जो परंपरा है,, जो आस्था निष्ठा व भावना जो भावना है जो कूट-कूट कर भरी हुई है अभी इन दिनों जो सौभाग्य की बात है अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए जो धन संग्रह दान की प्रगति के माध्यम से मंदिर निर्माण में असंख्य सैकड़ों, हजारों ,लाखों लोगों का समर्पण  है उसी क्रम में आज मुझे सौभाग्य मिला  मुझे मेरे निवास स्थान पर भगवान श्री राम का स्मरण करते हुए सुंदरकांड का आयोजन किया गया है और मैं इस आयोजन के अवसर पर प्रभु  से यही कामना करता हूं कि सुख -शांति,  समृद्धि पूरे देशवासियों को मिले पूरे प्रदेशवासियों को मिले , हर वर्ग सुख और संपत्ति से संपन्न हो और किसी पर भी किसी प्रकार की आपदा ना आवे । अभी जो कोरोना का काल चल रहा है एक कोरोना के काल में भी में प्रभु से प्रार्थना करूंगा कि कोरोना को भगाया और हम सब पर आर्शीष और आस्था का भाव  बनाए रखें ।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

#मंदसौर: लापता राहुल पाटीदार की लाश मिली, पूरे इलाके में फैल गई सनसनी, पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है, पढ़े खबर
किसानों के कर्ज में माफ होंगे सहकारी बैंक से लिए गए 550 करोड़ रुपए की ब्याज राशि ,शिवराज कैबिनेट ने मंगलवार के दिन लिया गया हम फैसला ।
देश का पहला CNG से चलने वाला ट्रैक्टर हुआ लॉन्च  किसानों की लगभग 2 लाख रुपए तक की बचत करेगा प्रत्येक वर्ष , सीएनजी से चलने वाले ट्रैक्टर कि क्या है खासियत ।
 अगर आप गुप्ता चौराहे पर कचौरी-समोसा खाने जा रहे हैं तो हो जाए सावधान, आपका वाहन अस्त-व्यस्त खड़ा मिला तो कट जाएगा चालान
उत्तराखंड में फिर से तबाही: ग्लेशियर फटने से नदी किनारे वाले सभी घर बहे, कई लोग पानी के साथ बह गए, कुछ लोगों की गई जान