मंदसौर कोतवाली पुलिस की बड़ी कार्रवाई 3 क्विंटल 20 किलो गोवंश का मांस सहित चार लोग गिरफ्तार जिसमें महिला भी शामिल ।

कल मंदसौर कोतवाली पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है जिसमें 3 क्विंटल 20 किलो गौ मांस  सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है । मंदसौर पुलिस द्वारा कल जावरा से मंदसौर टाटा मैजिक में लाए जा रहे गोवंश के मांस को बरामद किया गया है ।






मंदसौर कोतवाली थाना प्रभारी गोपाल सूर्यवंशी द्वारा मुकबरी की सूचना मिलने पर 4 लोगों को गिरफ्तार किया है । जिनसे पूछताछ के दौरान पता चला कि टाटा मैजिक वाहन से जावरा से मंदसौर 3 क्विंटल 20 किलो गोवंश का मांस लेकर मंदसौर आए थे । और उसे बेच रहे थे । जिससे मुकबरी की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई । 


पुलिस का कहना है कि कई दिनों से  सूचना मिल रही थी उसके बाद जांच की गई और मुकबरो को लगाया गया था जिसके बाद मुकबरी की सूचना मिलने पर जावरा से आ रही गाड़ी को पकड़ा गया जिसमें 3 क्विंटल 20 किलो गोवंश का मांस बरामद किया गया है  । ओर 4 लोगों पर कार्रवाई की गई है जिसमें एक महिला भी शामिल है  । और यह जिन लोगों से गोवंश का मांस लेकर आ रहे थे उन पर भी पुलिस द्वारा कार्रवाई की जाएगी ।  थाना प्रभारी गोपाल सूर्यवंशी ने कहा कि  1 नाम सद्दाम हुसैन जो पहले भी दो बार ऐसे केस में गिरफ्तार हो चुका है साथ ही इनके साथी इमरान, अनवर और फेमीदा चारों को गिरफ्तार किया गया है वह  इनसे 3 क्विंटल 20 किलो गोवंश का मांस और टाटा मैजिक बरामद की गई है । और या जिन लोगों से लाते थे उन पर भी कार्रवाई की गई है और उनको भी मुजरिम बनाया गया है । और उन पर भी कार्रवाई की जाएगी ।


कुछ दिनों पहले भी ऐसी घटना सामने आई थी जिसमें कुछ महिलाएं गोवंश का मांस ट्रेन में लेकर आई थी । जिनके  साथ हिंदू संगठन ने मारपीट की थी ।  आज मंदसौर पुलिस द्वारा एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी गई जिसमें जावरा से लाए जा रहे गोवंश मांस को बरामद कर महिला को भी गिरफ्तार कर लिया गया है ।


टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

डोराना जुलूस में विवाद: बांदाखेड़ी फंटे पर दो युवकों पर चलाई एयर गन, लाठी से पिटाई भी की और बाइक भी जला दी
बिना डीजल के चलने वाला इलेक्ट्रॉनिक ट्रैक्टर किया लॉन्च ,नई टेक्नोलॉजी के साथ देश का पहला इलेक्ट्रॉनिक ट्रैक्टर को किसान दिवस के मौके पर सोनालिका कंपनी ने किसानों को दिया तोहफा ।
मंदसौर में 400 से अधिक पक्षियों की मौत के बाद विभाग ने  किया अलर्ट जारी, पशुपालन विभाग पूरे जिले को आठ भागों में बांट कर रखेगा बर्ड फ्लू पर नजर
उज्जैन के बाद अब इंदौर में भी हुआ राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा एकत्रित करने वाले लोगों पर हुआ हमला कई लोग घायल हुए।
पंचायत की कुछ व्यवस्थाओं से ग्राम गोगरपुरा के निवासी हैं काफी नाखुश, जानिए ग्रामीणों को किन चीजों में दिक्कत आ रही है