26 जनवरी के दिन दशपुर कुंज में लड़की के साथ छेड़छाड़ करने पर लड़की ने जमकर करी एक मनचले की पिटाई, 100 डायल पर कॉल कर पुलिस को सौंपा ।

 



मामले के अनुसार मनचला व्यक्ति रोजाना महिला एवं युवतियों से छेड़छाड़ करता है ग्रामीण व शहरी क्षेत्र से आने वाली लड़कियों को महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करता है । गार्डन के बाहर बैठे लोगों का कहना है कि यह व्यक्ति रोजाना गार्डन में बैठी महिलाओं और युवतियों के साथ छेड़छाड़ करता है । अगर कोई महिला व युवती गार्डन में बैठी है तो उसके पास जाता है और वह उनके साथ जबरदस्ती बातें करना शुरू कर देता है वह उनके नजदीक जाने का प्रयास करता है । यह इस व्यक्ति का रोज का काम है ।


जब युवती अपनी पढ़ाई से फ्री होकर गार्डन में बैठी थी तो यह मनचला आकर उससे उसका नाम पूछने लगा ओर फिर पता पूछने लगा और घुमा फिरा कर बातें करने लगा जिससे युवती को शक हुआ कि इसके इरादे नेक नहीं है उसके बाद युवती ने कुछ भी बताने से मना कर दिया तो व्यक्ति गालियां देने लगा ओर अश्लीन बाते  करने लगा जिसके बाद युवती ने नियुद्ध गुरु प्रवीण भंडारी को फोन लगाया  । जिसके बाद प्रवीण भंडारी मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी गई इसके बाद पुलिस के सामने ही युवति ने छेड़छाड़ करने वाले मनचले को चप्पल से पीटा । 

युवती ने कहा कि ऐसे ही मनचले लोगों कार्रवाई की जाएगी  युवती द्वारा की गई कार्रवाई अगर हर महिला व युवतीया करने लगे तो ऐसे ही मनचले को सबक सिखाया जा सकता है । साथ ही दशपुर गार्डन के आसपास आने वाले लोगों का कहना है कि यहां दशपुर गार्डन में प्रतिदिन दिन में पुलिस दो से तीन चक्कर काटे ताकि यहां का जो माहौल बिगड़ा हुआ है वह माहौल सुधरे ।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ