मंदसौर- नीमच हाईवे पर मिली ड्राइवर की लाश, गाड़ी लेकर ड्राइवर पैसे लेने के लिए पहुचा था 4 लोगों ने मिलकर कर दी हत्या ।

 



मामला यह है कि एक व्यक्ति ने गाड़ी किराए पर मंगवाई थी और उसके बाद वह किराए से ले जाने के पश्चात उसने एक गाड़ी के पैसे नहीं दिए और कहा कि मैं खाते में डलवा दूंगा तो गाड़ी के मालिक ने ड्राइवर से कहा कि उनसे तुम पैसे लेकर आ जाओ तो ड्राइवर पैसे लेने पहुंचा तो 4 लोगों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी ।

गाड़ी मालिक के अनुसार सीतामऊ थाना क्षेत्र के गांव बेलारी के राहुल नाम के व्यक्ति ने कल सुबह गाड़ी इंदौर ले जाने के लिए किराए से लेकर मंगवाई थी जिससे ड्राइवर गाड़ी लेकर गया था और गाड़ी मालिक ने कहा था कि किराया पहले लेना और फिर सवारी को ले जाना । किराए पर गाड़ी लेने वाले व्यक्ति ने कहा था कि कुछ देर में मैं पेमेंट आपके खाते में डलवा दूंगा । जिसके बाद गाड़ी माली ने  ड्राइवर को कॉल किया तो उसके पश्चात उसका कॉल बंद बताया गया फिर मालिक ने किराए से लेने वाले व्यक्ति राहुल को कॉल किया गया तो उसका कॉल भी बंद बताया 

तब मालिक को शंका हुई तो उन्होंने थाने में रिपोर्ट लिखवाई थी । जिसके बाद पुलिस को सूचना मिली कि महू नीमच मार्ग पर एक व्यक्ति की लाश मिली है तब जांच की गई तो यह वही ड्राइवर था जिसने राहुल को गाड़ी किराए पर देने गया था जिसके पश्चात पुलिस ने जांच शुरू की किराए पर लेने वाले व्यक्ति सहित चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है ।


आइए जानते हैं मंदसोर पुलिस ने क्या कहा ।


पुलिस का कहना है कि एक व्यक्ति द्वारा सूचना मिली थी कि महू नीमच मार्ग पर एक संदिग्ध व्यक्ति की लाश पड़ी है जिससे सूचना मिलने के बाद पुलिस ने गाड़ी भिजवा कर लाश को अस्पताल पहुंचाया और उसका पोस्टमार्टम करवाया । साथ ही कहा कि  राहुल पिता वीरेंद्र राजपूत ने निवासी बेलारा ने फोन से गाड़ी बुलवाई थी  । साथ ही गाड़ी मालिक ने कहा था कि पैसे खाते में जमा कर देना । उसके बाद ड्राइवर ने कहा कि मैं मंदसौर जाकर पैसे डाल दूंगा फिर आधे घंटे बाद गाड़ी मालिक ने फोन लगाया तो ड्राइवर का कॉल  बंद आ रहा था फिर गाड़ी मालिक ने राहुल को कॉल किया तो उसका कॉल भी बंद आ रहा था ।फिर गाड़ी मालिक को शंका हुई कि कहीं गड़बड़ तो नहीं है फिर उन्होंने सीतामऊ थाने में जाकर रिपोर्ट लिखाई फिर मंदसौर पुलिस को सूचना दी कि गाड़ी ड्राइवर अभी तक नहीं आया । मंदसौर पुलिस द्वारा नाकाबंदी की गई । फिर सुबह पुलिस को सूचना मिली कि महू नीमच हाईवे पर एक व्यक्ति की लाश मिली है  फिर उनके परिवार द्वारा पहचाना गया तो वही ड्राइवर था फिर उसकी लाश को मंदसौर जिला अस्पताल लाया गया । जिसके पश्चात सिविल हॉस्पिटल में उसका पोस्टमार्टम किया गया । जिसमें पता चला कि  मृतक को हथौड़ी से सिर पर मारी गई है जिससे उसकी मृत्यु हुई है ।





टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

डोराना जुलूस में विवाद: बांदाखेड़ी फंटे पर दो युवकों पर चलाई एयर गन, लाठी से पिटाई भी की और बाइक भी जला दी
बिना डीजल के चलने वाला इलेक्ट्रॉनिक ट्रैक्टर किया लॉन्च ,नई टेक्नोलॉजी के साथ देश का पहला इलेक्ट्रॉनिक ट्रैक्टर को किसान दिवस के मौके पर सोनालिका कंपनी ने किसानों को दिया तोहफा ।
मंदसौर में 400 से अधिक पक्षियों की मौत के बाद विभाग ने  किया अलर्ट जारी, पशुपालन विभाग पूरे जिले को आठ भागों में बांट कर रखेगा बर्ड फ्लू पर नजर
उज्जैन के बाद अब इंदौर में भी हुआ राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा एकत्रित करने वाले लोगों पर हुआ हमला कई लोग घायल हुए।
पंचायत की कुछ व्यवस्थाओं से ग्राम गोगरपुरा के निवासी हैं काफी नाखुश, जानिए ग्रामीणों को किन चीजों में दिक्कत आ रही है