मंदसौर कांग्रेस कमेटी द्वारा पूर्व सांसद मीनाक्षी नटराजन के नेतृत्व में राजा खेड़ी रोड पर नए कृषि कानून के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन , रास्ते को किया जाम ।

 



आज मंदसौर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा कृषि कानून के विरोध में  मीनाक्षी नटराजन के नेतृत्व में राजाखेड़ी मार्ग पर किया विरोध प्रदर्शन करीब 2 घंटे से किया गया विरोध प्रदर्शन । कांग्रेस के कई नेता भी रहे मौजूद साथ ही सीएसपी व तहसीलदार भी थे उपस्थित । आम लोगों को परेशानी ना हो इसलिए राजा खेड़ी रोड पर 2 घंटे तक किया प्रदर्शन अगर आज हाईवे पर प्रदर्शन किया जाता है तो आम लोगों को परेशानी होती इसीलिए कांग्रेस द्वारा ग्रामीण क्षेत्र के राजा खेड़ी रोड पर प्रदर्शन किया गया।


आइए जानते हैं पूर्व सांसद मीनाक्षी नटराजन ने क्या कहा


उन्होंने कहा कि इस कड़कड़ाती ठंड में दिल्ली के बॉर्डर पर हमारे किसान प्रदर्शन कर रहे हैं हम सभी उनके साथ हैं ।

हम चाहते हैं कि किसानों को उचित समर्थन मूल्य मिले,  जमाखोरी बंद हो, मंडियों के निजीकरण का कानून रद्द हो और उनके साथ साथ केवल श्रमिकों में सुधार के नाम पर उन्होंने मिल मालिकों को मजबूत करने का कार्य किया है । उन पर भी विचार करके उन्हें भी वापस ले।


कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि कृषि बिल के विरोध में पूरे मध्यप्रदेश में विरोध किया जा रहा है और जो लगातार सिंधु बॉर्डर व दिल्ली की बॉर्डर पर किसान बैठे हैं जिस तरह से काले कानून का विरोध कर रहे हैं । उनके पक्ष में आज कांग्रेस ने रोड पर चक्का जाम किया था । आने वाले समय में यही स्थिति रही  और काले कानून को खत्म नहीं किया तो कांग्रेस कमेटी से जो निर्देश मिलेंगे उनका पालन करेंगे और अगर दिल्ली भी कार्यकर्ताओं को कूच करना पड़े तो उनके समर्थन में दिल्ली कूच करेंगे ।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ