स्कूली बच्चों की ग्रुप में टीचर ने डाले अश्लील फोटो ,बच्चों के अभिभावकों में आक्रोश पुलिस को दिया ज्ञापन जल्द ही कार्यवाही की मांग ।

 



मंदसौर न्यूज़; यह मामला भानपुरा थाने की दुधाखेड़ी स्थित शासकीय विद्यालय का है जहां छात्रों के लिए बनाए गए ऑनलाइन पढ़ाई के लिए बने ग्रुप में शिक्षक द्वारा अश्लील फोटो डालने का मामला सामने आया है । जिसके खिलाफ अभिभावकों ने थाने पर शिक्षक के खिलाफ ज्ञापन दिया है  । साथ ही पुलिस से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है ।


बच्चों के अभिभावकों का कहना है कि जिस ग्रुप में फोटो डाले गए हैं उस ग्रुप में छात्र-छात्राएं जुड़े हुए हैं जिससे कि छात्रों के ऊपर इससे बड़ा असर पड़ेगा । साथ ही कहां की शिक्षक पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाए ।  


बच्चों के अभिभावकों ने मीडिया से कहा कि दुधाखेड़ी के शासकीय स्कूल में एक शिक्षक द्वारा ग्रुप बनाया गया है जिसमें गांव की बालक व बालिका जुड़े हुए हैं उसके अंदर शिक्षक के द्वारा रात्रि में अश्लील फोटो एवं वीडियो डाले गए हैं ।  जिससे कि बच्चों के स्वभाव पर बुरा असर पड़ेगा साथ ही जल्द से जल्द शिक्षक को बर्खास्त किया जाए एवं कड़ी कार्रवाई की जाए  ।


पुलिस अधिकारियों ने कहा कि एक स्कूल ग्रुप में शिक्षक द्वारा एक मैसेज डाला गया था जिसके खिलाफ दुधाखेड़ी ग्रामीणों ने आवेदन दिया है जिसमें जो भी तथ्य सामने आएंगे उसकी जांच कि जाएगी और जो भी कार्यवाही है वह जाएगी। 

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

डोराना जुलूस में विवाद: बांदाखेड़ी फंटे पर दो युवकों पर चलाई एयर गन, लाठी से पिटाई भी की और बाइक भी जला दी
बिना डीजल के चलने वाला इलेक्ट्रॉनिक ट्रैक्टर किया लॉन्च ,नई टेक्नोलॉजी के साथ देश का पहला इलेक्ट्रॉनिक ट्रैक्टर को किसान दिवस के मौके पर सोनालिका कंपनी ने किसानों को दिया तोहफा ।
मंदसौर में 400 से अधिक पक्षियों की मौत के बाद विभाग ने  किया अलर्ट जारी, पशुपालन विभाग पूरे जिले को आठ भागों में बांट कर रखेगा बर्ड फ्लू पर नजर
उज्जैन के बाद अब इंदौर में भी हुआ राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा एकत्रित करने वाले लोगों पर हुआ हमला कई लोग घायल हुए।
पंचायत की कुछ व्यवस्थाओं से ग्राम गोगरपुरा के निवासी हैं काफी नाखुश, जानिए ग्रामीणों को किन चीजों में दिक्कत आ रही है