स्कूली बच्चों की ग्रुप में टीचर ने डाले अश्लील फोटो ,बच्चों के अभिभावकों में आक्रोश पुलिस को दिया ज्ञापन जल्द ही कार्यवाही की मांग ।

 



मंदसौर न्यूज़; यह मामला भानपुरा थाने की दुधाखेड़ी स्थित शासकीय विद्यालय का है जहां छात्रों के लिए बनाए गए ऑनलाइन पढ़ाई के लिए बने ग्रुप में शिक्षक द्वारा अश्लील फोटो डालने का मामला सामने आया है । जिसके खिलाफ अभिभावकों ने थाने पर शिक्षक के खिलाफ ज्ञापन दिया है  । साथ ही पुलिस से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है ।


बच्चों के अभिभावकों का कहना है कि जिस ग्रुप में फोटो डाले गए हैं उस ग्रुप में छात्र-छात्राएं जुड़े हुए हैं जिससे कि छात्रों के ऊपर इससे बड़ा असर पड़ेगा । साथ ही कहां की शिक्षक पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाए ।  


बच्चों के अभिभावकों ने मीडिया से कहा कि दुधाखेड़ी के शासकीय स्कूल में एक शिक्षक द्वारा ग्रुप बनाया गया है जिसमें गांव की बालक व बालिका जुड़े हुए हैं उसके अंदर शिक्षक के द्वारा रात्रि में अश्लील फोटो एवं वीडियो डाले गए हैं ।  जिससे कि बच्चों के स्वभाव पर बुरा असर पड़ेगा साथ ही जल्द से जल्द शिक्षक को बर्खास्त किया जाए एवं कड़ी कार्रवाई की जाए  ।


पुलिस अधिकारियों ने कहा कि एक स्कूल ग्रुप में शिक्षक द्वारा एक मैसेज डाला गया था जिसके खिलाफ दुधाखेड़ी ग्रामीणों ने आवेदन दिया है जिसमें जो भी तथ्य सामने आएंगे उसकी जांच कि जाएगी और जो भी कार्यवाही है वह जाएगी। 

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

मन्दसौर:अफीम किसानों के लिए बहुत ही बुरी खबर, अफीम की खेती निजी कंपनियों के हाथ में जा रही है।
मल्हारगढ़ 1.5 क्विंटल डोडाचूरा के साथ 1 आरोपी गिरफ्तार, एक दंपत्ति के घर पुलिस ने दी दबिश
5 साल बाद तक बनकर तैयार हुआ सीतामऊ फाटक और ओवरब्रिज, आज से शुरू होगा। 3 किलोमीटर का चक्कर बचेगा, लगभग 80हजार लोगों को मिल सकेगी राहत‌।
मंदसौर के तालाब में डूबे ग्यारहवीं के 3 छात्र,होली खेलने के बाद तालाब मे तीन दोस्त नहाने के लिए गए थे, दो के शव मिले ,जबकि एक को बचा लिया गया।
मंदसौर: फिलहाल मध्यप्रदेश में नहीं होगा टोटल लॉकडाउन,सीएम शिवराज सिंह का बड़ा ऐलान