पिपलिया मंडी पुलिस की बड़ी कार्रवाई 1 क्विंटल 10 किलो डोडा चूरा सहित पिकअप की गई जप्त ,एक नाबालिग सहित दो आरोपी गिरफ्तार

मंदसौर जिले के पिपलिया मंडी थाना क्षेत्र में पुलिस को बिती रात बड़ी कामयाबी मिली है जिसमें 1 क्विंटल 10 किलो अवैध डोडा चूरा सहित एक पिकअप को जप्त किया गया है साथ ही दो आरोपी जिसमें एक नाबालिग भी सामिल है को  गिरफ्तार किया गया है । 




जानकारी के मुताबिक एस आई बी . एल नागर को मुकबरी की सूचना मिली थी की राजस्थान की तरफ से एक पिकअप वाहन जा रहा है जो गुजरात पासिंग है जिसमें अवैध रूप से डोडा चूरा की तस्करी की जा रही है सूचना के पश्चात पिपलिया मंडी पुलिस ने वही पार्श्वनाथ फंटे पर बेरिग्रेड लगाकर चेकिंग पोस्ट लगाया तभी चेकिंग के दौरान पिकअप आती दिखी तो उसे रोका तो उसके अंदर 3 बोरे भरे हुए थे जिसमें 1 क्विंटल 10 किलो अवैध डोडा चुरा ले जाया जा रहा था । पुलिस ने मौके पर गाड़ी चला रहे राजूराम बिश्नोई व एक नाबालिक युवक को गिरफ्तार किया गया है।



राजूराम से पूछताछ के दौरान उसने बताया कि वह यह डोडा चुरा गुजरात लेकर जा रहा था  । पुलिस द्वारा जप्त 1 क्विंटल 10 किलो अवैध डोडा चूरा जिसकी कीमत 1 लाख 65 हजार रूपए बताई जा रही है । 


आइए जानते हैं थाना प्रभारी एस.के. यादव ने क्या कहा


थाना  प्रभारी ने कहा कि एसआई नागर जी को  सूचना मिली थी कि राजस्थान की ओर से कोई अवैध डोडा चुरा लेकर जा रहा है जिसके पश्चात पुलिस की टीम द्वारा बही पार्श्वनाथ फंटे पर चेकिंग की गई तो एक पिकअप को जप्त किया गया जिसमें अवैध रूप से 3 कट्टों में पिसा हुआ डोडा चूरा वह दो व्यक्ति को मौके पर गिरफ्तार किया गया है जिसमें एक व्यक्ति राजूराम बिश्नोई जो जिला बाड़मेर का रहने वाला है । वह दूसरा एक नाबालिक बालक है । साथ ही वह यह कहां से लेकर लाए थे व कहां लेकर जा रहे थे यह पुलिस रिमांड लेकर उनसे पूछताछ की जाएगी ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ