मंदसौर जिले के दलोदा थाना क्षेत्र के गांव कचनारा में चली गोली दोस्तों ने दोस्त को उतारा मौत के घाट , मामला गाली गलौज को लेकर बताया जा रहा है ।

यह मामला मंदसौर जिले के दलोदा थाने के गांव कचनारा का है जहां दो पक्षों के बीच विवाद हो गया जिसमें गाली गलौज के बाद विवाद इतना बढ़ गया कि एक दोस्त ने दूसरे दोस्त को मौत के घाट उतार दिया । 











दरअसल मामला यह है कि मृतक की मां के साथ आरोपी सुल्तान का कुछ विवाद हुआ था जिससे बाद में आरोपी सुल्तान ने मृतक चंदू के खेत पर जा कर उसे सीधी गोली मार दी और मौके पर फरार हो गया पुलिस द्वारा नाकाबंदी कर आरोपी को पकड़ने में लग गई है । आरोपी चंदू का दोस्त ही बताया जा रहा था जिसने मामूली विवाद को लेकर अपने ही दोस्तों को नए साल पर मौत के घाट उतार दिया।


मंदसौर एसडीओपी सौरभ कुमार का कहना है कि जब घटना की सूचना मिली तो वहां पर पुलिस भेज दी गई थी जिसके बाद गोली लगने वाले व्यक्ति को जिला अस्पताल लाया गया था जिस की मौके पर ही मौत हो गई। मामला यह बताया जा रहा है कि दो पक्षों में गाली गलौज को लेकर ही एक दोस्त ने दूसरे दोस्त को गोली मार दी ।


मृतक के दोस्त का कहना है कि आरोपी सुल्तान हमारे पास आया था और कह रहा था कि चंदू की मां गाली गलौज कर रही है उसके बाद वह वहां से पानी पीकर चला गया । उसने चंदू से भी फोन पर कहा था कि तेरी मां गाली-गलौज कर रही है तो उसके बाद उसने खेत पर ही सीधे जाकर चंदू को गोली मार दी जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस द्वारा आरोपी की जांच शुरू कर दी गई है और सभी जगह नाकाबंदी कर जांच की जा रही है ।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ