खंडवा में हुए बलात्कार के विरोध में मंदसौर कांग्रेस द्वारा शिवराज सिंह चौहान का जलाया गया पुतला किया विरोध प्रदर्शन

 



सिधी व खंडवा में महिला के साथ दुष्कर्म की घटना के विरोध में आज मंदसौर कांग्रेस द्वारा गांधी चौराहे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का पुतला जलाया गया और महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार का विरोध किया ।


आपको बता दें कि कुछ दिन पहले सीधी में 35 वर्षीय महिला के साथ और खंडवा में 13 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात  सामने आने के बाद प्रदेश की महिलाओं में आक्रोश का माहौल बना हुआ है और महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सरकार पर सवाल उठाए जा रहे हैं ।

आइए जानते हैं कांग्रेस  महिलाओ ने क्या कहा

महिला कांग्रेस ने सीएम शिवराज सिंह चौहान और ग्रह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का पुतला जलाया ओर  और विरोध प्रदर्शन करने के साथ मांग की है कि महिला और बच्ची को 50 - 50 हजार का मुआवजा दिया जाए । ओर दरिंदों को फांसी दी जाए नहीं तो मुख्यमंत्री अपना पद छोड़ दें । महिला कांग्रेस ने कहा कि आज हम शांतिपूर्ण तरीके से विरोध प्रदर्शन कर रहे थे गांधीवादी तरीके से पुतला जलाया जा रहा था । और शिवराज सिंह के दलालों ने महिलाओं के साथ झुमा झपटी की है । एक महिला का मंगलसूत्र भी टूट गया है उसके मोती घूम गए हैं । पुलिस द्वारा धक्का-मुक्की की जा रही है और महिलाओं के ऊपर पानी की बौछार की जा रही है क्या गांधीवादी तरीके से आंदोलन करना गुनाह है । साथ ही कहा कि क्या इस सरकार में महिला आंदोलन भी नहीं कर सकती । और क्या हम अपनी आवाज भी नहीं उठा सकते ।


टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

मन्दसौर:अफीम किसानों के लिए बहुत ही बुरी खबर, अफीम की खेती निजी कंपनियों के हाथ में जा रही है।
मल्हारगढ़ 1.5 क्विंटल डोडाचूरा के साथ 1 आरोपी गिरफ्तार, एक दंपत्ति के घर पुलिस ने दी दबिश
5 साल बाद तक बनकर तैयार हुआ सीतामऊ फाटक और ओवरब्रिज, आज से शुरू होगा। 3 किलोमीटर का चक्कर बचेगा, लगभग 80हजार लोगों को मिल सकेगी राहत‌।
मंदसौर के तालाब में डूबे ग्यारहवीं के 3 छात्र,होली खेलने के बाद तालाब मे तीन दोस्त नहाने के लिए गए थे, दो के शव मिले ,जबकि एक को बचा लिया गया।
मंदसौर: फिलहाल मध्यप्रदेश में नहीं होगा टोटल लॉकडाउन,सीएम शिवराज सिंह का बड़ा ऐलान