खंडवा में हुए बलात्कार के विरोध में मंदसौर कांग्रेस द्वारा शिवराज सिंह चौहान का जलाया गया पुतला किया विरोध प्रदर्शन

 



सिधी व खंडवा में महिला के साथ दुष्कर्म की घटना के विरोध में आज मंदसौर कांग्रेस द्वारा गांधी चौराहे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का पुतला जलाया गया और महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार का विरोध किया ।


आपको बता दें कि कुछ दिन पहले सीधी में 35 वर्षीय महिला के साथ और खंडवा में 13 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात  सामने आने के बाद प्रदेश की महिलाओं में आक्रोश का माहौल बना हुआ है और महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सरकार पर सवाल उठाए जा रहे हैं ।

आइए जानते हैं कांग्रेस  महिलाओ ने क्या कहा

महिला कांग्रेस ने सीएम शिवराज सिंह चौहान और ग्रह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का पुतला जलाया ओर  और विरोध प्रदर्शन करने के साथ मांग की है कि महिला और बच्ची को 50 - 50 हजार का मुआवजा दिया जाए । ओर दरिंदों को फांसी दी जाए नहीं तो मुख्यमंत्री अपना पद छोड़ दें । महिला कांग्रेस ने कहा कि आज हम शांतिपूर्ण तरीके से विरोध प्रदर्शन कर रहे थे गांधीवादी तरीके से पुतला जलाया जा रहा था । और शिवराज सिंह के दलालों ने महिलाओं के साथ झुमा झपटी की है । एक महिला का मंगलसूत्र भी टूट गया है उसके मोती घूम गए हैं । पुलिस द्वारा धक्का-मुक्की की जा रही है और महिलाओं के ऊपर पानी की बौछार की जा रही है क्या गांधीवादी तरीके से आंदोलन करना गुनाह है । साथ ही कहा कि क्या इस सरकार में महिला आंदोलन भी नहीं कर सकती । और क्या हम अपनी आवाज भी नहीं उठा सकते ।


टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

डोराना जुलूस में विवाद: बांदाखेड़ी फंटे पर दो युवकों पर चलाई एयर गन, लाठी से पिटाई भी की और बाइक भी जला दी
बिना डीजल के चलने वाला इलेक्ट्रॉनिक ट्रैक्टर किया लॉन्च ,नई टेक्नोलॉजी के साथ देश का पहला इलेक्ट्रॉनिक ट्रैक्टर को किसान दिवस के मौके पर सोनालिका कंपनी ने किसानों को दिया तोहफा ।
मंदसौर में 400 से अधिक पक्षियों की मौत के बाद विभाग ने  किया अलर्ट जारी, पशुपालन विभाग पूरे जिले को आठ भागों में बांट कर रखेगा बर्ड फ्लू पर नजर
उज्जैन के बाद अब इंदौर में भी हुआ राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा एकत्रित करने वाले लोगों पर हुआ हमला कई लोग घायल हुए।
पंचायत की कुछ व्यवस्थाओं से ग्राम गोगरपुरा के निवासी हैं काफी नाखुश, जानिए ग्रामीणों को किन चीजों में दिक्कत आ रही है