मंदसौर बायपास हाईवे पर तेज रफ्तार में आ रही i20 कार खाई में गिरी 1 की मौके पर मौत , एक गंभीर रूप से घायल

  



मंदसौर कोतवाली थाना प्रभारी गोपाल सूर्यवंशी द्वारा बताया गया कि बाईपास हाईवे पर हैदरवास के समीप एक i20 कार तेज रफ्तार से आ रही थी जिससे अचानक संतुलन बिगड़ने से रोड से नीचे जाकर खाई में गिर गई जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई तो एक की हालत गंभीर बताई जा रही है । 
पुलिस द्वारा बताया गया कि उदयपुर क्षेत्र के जावत के रहने वाले बताए जा रहे हैं और उनके परिवार को भी सूचना कर दी गई है । थाना प्रभारी गोपाल सूर्यवंशी द्वारा बताया गया कि कार के अंदर बड़ी संख्या में बीयर की बोतल  भी पाई गई है इस मामले में यह भी जांच की जा रही है कि यह बीयर कहां से लेकर आए थे । साथ ही पुलिस ने कहा कि अभी जो व्यक्ति घायल है वह बोल नहीं पा रहा है । पुलिस को अभी तक यह पता नहीं लग पाया है कि यह बीयर की बोतल कहां से लेकर आए थे । 
यातायात गाड़ी की क्रेन के माध्यम से खाई में गिरी कार को निकाला गया  । जिससे कार पूरी तरह से नष्ट हो चुकी है । पुलिस द्वारा जांच की जा रही है की बियर कहां से आई है और कहां ले जा रहे थे । पुलिस का कहना है कि तेज रफ्तार से गाड़ी साइड में पलट गई जिसकी वजह से यह दुर्घटना हुई है ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Popular Posts

मध्यप्रदेश न्यूज़: गुराडिया देदा में हुई रहस्यमय मौत, 2 फिट पानी के टैंक में गिरकर हुई उत्तरप्रदेश के 19 साल के युवक की मौत
मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में एक साथ तीन लड़कियां तालाब में डूबी, मरने वाली में दो सगी बहनों और एक अन्य लड़की शामिल है
मध्यप्रदेश न्यूज़: बलि देने तलवार निकाली, सामने बैठे व्यक्ति को लगी; मौत, मन्नत पूरी होने पर आगर मालवा से आया था परिवार
मंदसौर: गुड़भेली में गांव के ही दोस्त और पिता ने मिलकर किया अपहरण,50 लाख रुपए की फिरौती मांगी, आरोपी गिरफ्तार
मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में गैस सिलेंडर हुआ ब्लास्ट, पूरा घर जलकर हुआ राख, 1 लाख 20 हजार रुपए की नकदी भी जली