PUBG game को टक्कर देने के लिए भारत का FAU - G गेम हुआ आज रिपब्लिक डे के दिन लाॅन्च अभिनेता अक्षय कुमार ने ट्वीट कर दी FAU -G गेम के लाॅन्च कि जानकारी ।

 







जैसा कि आप सभी जानते हैं कि भारत में पब्जी बंद होने के बाद भारत की Ncore games ने इस गेम की घोषणा की थी कि भारत में जल्द ही मेड इन इंडिया का FAU-G गेम बनेगा और उसे उचित समय पर लांच भी कर दिया जाएगा लेकिन इस गेम को लांच पहले ही कह दिया जाता लेकिन इसे रिपब्लिक डे के लिए इस गेम को चुना गया और आज किस गेम के लॉन्च की जानकारी इस गेम के ब्रांड एंबेसडर अक्षय कुमार ने दी ओ ट्वीट कर कहा कि 
"दुश्मनों का सामना करो और अपने देश के लिए लड़ो" इस ट्वीट को कंपनी एनकोर  गेम ने भी ट्वीट कर वीडियो जारी किया है । एवं वीडियो के साथ गेम डाउनलोड करने की लिंक भी दी गई है जिसमें आप लिंक पर क्लिक करके आसानी से प्ले स्टोर पर जाकर गेम को इंस्टॉल कर सकते हैं।


आइए जानते हैं फाऊजी  गेम के फ्यूचर्स के बारे में 


FAU-G ( Fearless and United guards ) सबसे पहले या गेम एंड्राइड वर्जन 8 उससे ऊपर के एंड्रॉयड वर्जन पर सपोर्ट करेगा साथ ही इस गेम को पहले रजिस्ट्रेशन के लिए रखा गया था  जिसमें लगभग 4 महीने पहले ही इस गेम का रजिस्ट्रेशन होना शुरू हो गया था जिसमें  कई लोगों ने इस गेम पर रजिस्ट्रेशन किया था । वहीं गेम उसके लॉन्च से पहले लगभग 40 लाख प्री रजिस्ट्रेशन किया गया । 













इस गेम के अंदर आप पब्जी और फ्री फायर की तरह अपनी लेवल बढ़ाने के लिए खरीदारी भी कर सकते हैं साथ ही  इस गेम की थीम गलवान गाढ़ी जो चीन और भारत के बीच का है जो पहले लेवल पर दिखाई देगा ।  यह गेम पब्जी की तरह बैटल रॉयल नहीं बल्कि एक्शन गेम है ।
यह गेम एप्पल एप्स पर डाउनलोड नहीं होगा बल्कि उम्मीद है कि आने वाले दिनों में इसे एप्पल एप्स पर भी जल्द उपलब्ध कराया जाएगा । इस गेम को डाउनलोड करने के लिए प्ले स्टोर पर जाकर  FAU-G  टाइप करने के पश्चात आपको सबसे ऊपर फाऊजी गेम दिखेगा जिसे इंस्टॉल कर लीजिए । यह गेम लगभग 460 mb का है जो आपके मोबाइल में आसानी से इंस्टॉल हो जाएगा ।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां