शिवराज हुए ताकतवर 2 विधायकों ने ली आज मंत्री पद की शपथ, दोनों ही विधायक राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक हैं।


आज शिवराज सरकार के तीसरे कैबिनेट का विस्तार हुआ है जिसमें  ज्योतिरादित्य सिंधिया खेमे के 2 विधायकों ने मंत्री पद की शपथ ली । राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने दोनों विधायकों को मंत्री पद की शपथ दिलाई ।



शपथ ग्रहण समारोह से पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया , बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तीनों ने कैबिनेट विस्तार को लेकर चर्चा की थी ।

शपथ ग्रहण करने वाले विधायक तुलसीराम सिलावट और गोविंद सिंह राजपूत है । जिन्होंने मंत्री पद से पहले ही इस्तीफा दे दिया था । दोनों नेताओं ने उपचुनाव के डेढ़ महीने बाद अब मंत्री पद की शपथ ली है ।  दोनों मंत्रियों ने 6 महीने का कार्यकाल पूरा होने से इस्तीफा दे दिया था ।


सिंधिया समर्थक विधायकों में से उपचुनाव के पश्चात तीन मंत्रियों ने हार का मुंह देखना पड़ा जिनमें से इमरती देवी की जो बाल विकास मंत्री रही है ,एंदल सिंह कंसाना एवं गिर्राज डंडोतिया उपचुनाव में हार गए थे जिन्होंने इस्तीफा देना पड़ा ।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

डोराना जुलूस में विवाद: बांदाखेड़ी फंटे पर दो युवकों पर चलाई एयर गन, लाठी से पिटाई भी की और बाइक भी जला दी
बिना डीजल के चलने वाला इलेक्ट्रॉनिक ट्रैक्टर किया लॉन्च ,नई टेक्नोलॉजी के साथ देश का पहला इलेक्ट्रॉनिक ट्रैक्टर को किसान दिवस के मौके पर सोनालिका कंपनी ने किसानों को दिया तोहफा ।
मंदसौर में 400 से अधिक पक्षियों की मौत के बाद विभाग ने  किया अलर्ट जारी, पशुपालन विभाग पूरे जिले को आठ भागों में बांट कर रखेगा बर्ड फ्लू पर नजर
उज्जैन के बाद अब इंदौर में भी हुआ राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा एकत्रित करने वाले लोगों पर हुआ हमला कई लोग घायल हुए।
पंचायत की कुछ व्यवस्थाओं से ग्राम गोगरपुरा के निवासी हैं काफी नाखुश, जानिए ग्रामीणों को किन चीजों में दिक्कत आ रही है