ब्रेकिंग न्यूज़ ; दिल्ली में इजरायल दूतावास के पास हुआ ब्लास्ट दिल्ली में जारी किया गया अलर्ट एनआईए की टीम मौके पर पहुंची ।

 


बड़ी खबर आ रही है कि दिल्ली में इजरायल दूतावास के पास लगभग 5: 45 मिनट पर एक आईडी ब्लास्ट हुआ जिससे चारों ओर हड़कंप मच गया ओर गाड़ियों के शीशे टूट गए । दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम मौके पर पहुंच गई साथ ही बम और डॉग स्क्वायड की टीम भी घटनास्थल पर पहुंची है । दिल्ली पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है जिसमें कोई सुराग मिलता है तो उसके जरिए कार्रवाई की जाएगी । 


दिल्ली पुलिस का कहना है कि इजरायल दूतावास से 150 मीटर दूर पांच एपीजे अब्दुल कलाम रोड के पास जिंदल हाउस के करीब आईडी बम रखा गया था जिसके पास गाड़ियां खड़ी थी  जिससे गाड़ियों के शीशे टूट गए हैं राहत की खबर तो यह है कि उसके आसपास कोई नहीं था जिससे कोई हानि नहीं हुई है दिल्ली पुलिस के मुताबिक इसमें कोई शरारती तत्व शामिल हो सकते हैं । जो दिल्ली में माहौल बिगाड़ने का प्रयास कर रहे  पुलिस ने ब्लास्ट के बाद पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है ।


जानकारी के मुताबिक यह कम धमाके वाला बम था और इसे गुलदस्ते में छुपा कर रखा गया था । ब्लास्ट के बाद चारों तरफ अफरा-  तफरी का माहौल फेल गया  पुलिस जांच में जुटी है कि ब्लास्ट कैसे हुआ । सीसीटीवी फुटेज के जरिए पुलिस सबूत इकट्ठे कर रही है फिलहाल चारों तरफ कड़ी सुरक्षा के इंतजाम कर दीए गए हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Popular Posts

मध्यप्रदेश न्यूज़: गुराडिया देदा में हुई रहस्यमय मौत, 2 फिट पानी के टैंक में गिरकर हुई उत्तरप्रदेश के 19 साल के युवक की मौत
मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में एक साथ तीन लड़कियां तालाब में डूबी, मरने वाली में दो सगी बहनों और एक अन्य लड़की शामिल है
मध्यप्रदेश न्यूज़: बलि देने तलवार निकाली, सामने बैठे व्यक्ति को लगी; मौत, मन्नत पूरी होने पर आगर मालवा से आया था परिवार
मंदसौर: गुड़भेली में गांव के ही दोस्त और पिता ने मिलकर किया अपहरण,50 लाख रुपए की फिरौती मांगी, आरोपी गिरफ्तार
मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में गैस सिलेंडर हुआ ब्लास्ट, पूरा घर जलकर हुआ राख, 1 लाख 20 हजार रुपए की नकदी भी जली