युवती ने लगाई शिवना नदी कि बड़ी पुल से छलांग सर्च ऑपरेशन जारी

Sucide 



मंदसौर न्यूज़ ; कल सोमवार को शाम को एक युवती ने मंदसौर की शिवना नदी की बड़ी पुलिया से छलांग लगा दी युवती को बचाने के लिए कुदे, युवक मौके पर पहुंची गोताखोरों की टीमो द्वारा सर्च ऑपरेशन जारी । 


आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला -


बताया जा रहा है कि युवती गाड़ी लेकर आई थी जिसे शिवना नदी की बड़ी पुल पर खड़ी कर पुल से छलांग लगा दी । जिसे छलांग लगाते हुए कुछ लोगों ने देख लिया जिसकी तुरंत सूचना पुलिस को दी गई । सूचना देने वाले युवकों द्वारा लड़की को बचाने का प्रयास किया गया लेकिन लड़की नहीं मिली । बाद में गोताखोरों की टीम वहां पहुंची लगभग 2 घंटे तक का सर्च ऑपरेशन चला लेकिन गोताखोरों की टीम को भी लड़की का कुछ पता नहीं चला । 


स्थानीय लोगों ने रेस्क्यू टीम पर देरी से आने का लगाया आरोप 


स्थानीय लोगों का कहना है कि सूचना मिलने के बाद ही वहां पर पुलिस की टीम नहीं पहुंची इतनी देर में वहां स्थानीय युवकों ने लड़की को खोजने का प्रयास किया और नदी में छलांग लगा दी । उनके खोजने के बाद भी लड़की नहीं मिली बाद में पुलिस द्वारा नाव से लड़की को खोजा गया लेकिन 2 घंटे के बाद भी लड़की का कुछ पता नहीं चला । स्थानीय लोगों का कहना है कि रेसक्यू टीम कम साधनों के साथ वहां पर पहुंची थी और उनके साथ सही गोताखोर भी नहीं थे । 

एवं स्थानीय लोगों ने कहां की पुल पर लाइट लगाया जाए साथ ही जाली लगाकर इस पर निगरानी की जाए । एवं स्थानीय गोताखोरों की ड्यूटी लगाई जाए।


नदी में कूदने वाली लड़की का अभी तक पता नहीं चल पाया है कि वह कौन थी, कहां से आई थी और नदी में छलांग क्यों लगाई थी ।




टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

डोराना जुलूस में विवाद: बांदाखेड़ी फंटे पर दो युवकों पर चलाई एयर गन, लाठी से पिटाई भी की और बाइक भी जला दी
मंदसौर में 400 से अधिक पक्षियों की मौत के बाद विभाग ने  किया अलर्ट जारी, पशुपालन विभाग पूरे जिले को आठ भागों में बांट कर रखेगा बर्ड फ्लू पर नजर
उज्जैन के बाद अब इंदौर में भी हुआ राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा एकत्रित करने वाले लोगों पर हुआ हमला कई लोग घायल हुए।
पंचायत की कुछ व्यवस्थाओं से ग्राम गोगरपुरा के निवासी हैं काफी नाखुश, जानिए ग्रामीणों को किन चीजों में दिक्कत आ रही है
 WhatsApp पर खतरा: गूगल पर पब्लिक हो चुकी है ढेरो सारी ग्रुप चैट लिंक, कोई भी इसमें जुड़ सकता है, व्हाट्सएप प्रोफाइल पर भी है खतरा