मंदसौर शहर में शुरू किया गया श्री राम जन्मभूमि न्यास का जिला कार्यालय , 5000 कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर करेंगे दान राशि एकत्रित ।

 



अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए देशभर से दान राशि एकत्रित कि जा रहा है इसको लेकर मंदसौर में भी श्री राम जन्मभूमि न्यास के जिला कार्यालय का शुभारंभ किया गया जिसमें 5000 टोलिया अलग-अलग गांव में जाकर दान राशि एकत्रित करेगी जिसको लेकर अभियान चलाया जा रहा है यह अभियान 15 जनवरी से चालू होगा ।


मंदसौर आर एस एस के द्वारा राम जन्मभूमि के जिला कार्यालय का शुभारंभ किया गया । शहर के गोल चौराहे पर नए कार्यालय का शुभारंभ किया गया है । इस कार्यालय का शुभारंभ इसलिए किया गया है कि अयोध्या में बनने जा रहा भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए दान राशि एकत्रित करना है  ।जिसको लेकर मंदसौर जिले के हर गांव गांव पहुंचकर उनकी श्रद्धा से दान राशि एकत्रित की जाएगी । एकत्रित दान राशि को बैंक में जमा किया जाएगा । ताकि उसे एकत्रित कर श्री राम जन्मभूमि न्याय ट्रस्ट को भेजा जा सके ।


आर एस एस के कार्यकर्ताओं ने मीडिया से बातचीत में कहा


आर एस एस कार्यकर्ताओं की लगभग 5000 टोलियां मंदसोर जिले के गांव में जा जाकर दान राशि एकत्रित करेगी । जिसे बैंक में प्रतिदिन एकत्रित किया जाएगा ।  यह दान राशि मकर सक्रांति के दिन 15 जनवरी से 5 फरवरी के बीच एकत्रित की जाएगी । यह कार्यक्रम संपूर्ण भारत में भी शुरू हो रहा है जिसे 15 जनवरी से 27 फरवरी तक संपूर्ण देश में दान राशि एकत्रित की जाएगी जिसे कि बाद में एकत्रित कर ट्रस्ट के माध्यम से पहुंचाया जाएगा।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

डोराना जुलूस में विवाद: बांदाखेड़ी फंटे पर दो युवकों पर चलाई एयर गन, लाठी से पिटाई भी की और बाइक भी जला दी
बिना डीजल के चलने वाला इलेक्ट्रॉनिक ट्रैक्टर किया लॉन्च ,नई टेक्नोलॉजी के साथ देश का पहला इलेक्ट्रॉनिक ट्रैक्टर को किसान दिवस के मौके पर सोनालिका कंपनी ने किसानों को दिया तोहफा ।
मंदसौर में 400 से अधिक पक्षियों की मौत के बाद विभाग ने  किया अलर्ट जारी, पशुपालन विभाग पूरे जिले को आठ भागों में बांट कर रखेगा बर्ड फ्लू पर नजर
उज्जैन के बाद अब इंदौर में भी हुआ राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा एकत्रित करने वाले लोगों पर हुआ हमला कई लोग घायल हुए।
पंचायत की कुछ व्यवस्थाओं से ग्राम गोगरपुरा के निवासी हैं काफी नाखुश, जानिए ग्रामीणों को किन चीजों में दिक्कत आ रही है