शिवराज सरकार की गुंडा -माफियों को वार्निंग कहा मध्य प्रदेश छोड़ दो नहीं तो जमीन में गाड़ दूंगा ।

 


मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री सम्मान निधि योजना के कार्यक्रम में जो होशंगाबाद के बाबई मैं आयोजित हो रहा था वहां से उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि गुंडे -माफियों मध्य प्रदेश राज्य छोड़ दो नहीं तो 10 फीट नीचे जमीन में गाड़ दूंगा। मतलब यही कि आम जनता परेशान ना हो दादा ,गुंडे ,बदमाश यह सब मध्यप्रदेश छोड़कर चले जाए । साथ ही उन्होंने कहा कि मैं गड़बड़ करने वाले को नहीं छोडूंगा ।

शिवराज सिंह सरकार एक तरफ माफियाओं के खिलाफ एक अभियान चला रही है तो वहीं दूसरी ओर अपनी दादागिरी दिखा कर अवैध जमीन पर कब्जा करना , साथ ही गुंडे ,ड्रग माफियाओं के खिलाफ अभियान चला रही है। 


शिवराज सिंह चौहान का कहना है कि अब किसी भी व्यक्ति को कोई काम करवाने के लिए बार-बार ऑफिस या किसी कार्यालय के चक्कर नहीं काटने पड़ेंगे और ना ही कोई रिश्वत ले सकेगा ।  साथ ही सही समय में जनता को लाभ दिलाया जाएगा । एवं शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि अब प्रत्येक पटवारी को पंचायत में सप्ताह में दो बार वहां रुकना होगा अगर वह वहां नहीं रुके तो जिला के कलेक्टर पर कार्यवाही की जाएगी। अबे कोई गुंडे-बदमाश किसी आम जनता को परेशान नहीं करेंगे । जिसके लिए ही सरकार ने कड़े कानून बनाए हैं । साथी जिला कलेक्टर को भी निर्देश दिए हैं कि अवैध निर्माण, माफियाओं, बदमाशों पर निडर होकर कार्रवाई की जाए ।



शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी पर साधा निशाना


सभा को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने  कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि जिन्हें खेती के बारे में थोड़ा भी ज्ञान नहीं है वह लोग खेती के बात करते हैं  । जो बिल हमारी सरकार लेकर आई है उसे बिना देखे उसका विरोध करते हैं , कॉन्ट्रैक्ट फार्मिंग किसानों के हित में है । लेकिन वह किसानों को गुमराह कर रहे हैं।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

डोराना जुलूस में विवाद: बांदाखेड़ी फंटे पर दो युवकों पर चलाई एयर गन, लाठी से पिटाई भी की और बाइक भी जला दी
बिना डीजल के चलने वाला इलेक्ट्रॉनिक ट्रैक्टर किया लॉन्च ,नई टेक्नोलॉजी के साथ देश का पहला इलेक्ट्रॉनिक ट्रैक्टर को किसान दिवस के मौके पर सोनालिका कंपनी ने किसानों को दिया तोहफा ।
मंदसौर में 400 से अधिक पक्षियों की मौत के बाद विभाग ने  किया अलर्ट जारी, पशुपालन विभाग पूरे जिले को आठ भागों में बांट कर रखेगा बर्ड फ्लू पर नजर
उज्जैन के बाद अब इंदौर में भी हुआ राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा एकत्रित करने वाले लोगों पर हुआ हमला कई लोग घायल हुए।
पंचायत की कुछ व्यवस्थाओं से ग्राम गोगरपुरा के निवासी हैं काफी नाखुश, जानिए ग्रामीणों को किन चीजों में दिक्कत आ रही है