शिवराज सरकार की गुंडा -माफियों को वार्निंग कहा मध्य प्रदेश छोड़ दो नहीं तो जमीन में गाड़ दूंगा ।

 


मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री सम्मान निधि योजना के कार्यक्रम में जो होशंगाबाद के बाबई मैं आयोजित हो रहा था वहां से उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि गुंडे -माफियों मध्य प्रदेश राज्य छोड़ दो नहीं तो 10 फीट नीचे जमीन में गाड़ दूंगा। मतलब यही कि आम जनता परेशान ना हो दादा ,गुंडे ,बदमाश यह सब मध्यप्रदेश छोड़कर चले जाए । साथ ही उन्होंने कहा कि मैं गड़बड़ करने वाले को नहीं छोडूंगा ।

शिवराज सिंह सरकार एक तरफ माफियाओं के खिलाफ एक अभियान चला रही है तो वहीं दूसरी ओर अपनी दादागिरी दिखा कर अवैध जमीन पर कब्जा करना , साथ ही गुंडे ,ड्रग माफियाओं के खिलाफ अभियान चला रही है। 


शिवराज सिंह चौहान का कहना है कि अब किसी भी व्यक्ति को कोई काम करवाने के लिए बार-बार ऑफिस या किसी कार्यालय के चक्कर नहीं काटने पड़ेंगे और ना ही कोई रिश्वत ले सकेगा ।  साथ ही सही समय में जनता को लाभ दिलाया जाएगा । एवं शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि अब प्रत्येक पटवारी को पंचायत में सप्ताह में दो बार वहां रुकना होगा अगर वह वहां नहीं रुके तो जिला के कलेक्टर पर कार्यवाही की जाएगी। अबे कोई गुंडे-बदमाश किसी आम जनता को परेशान नहीं करेंगे । जिसके लिए ही सरकार ने कड़े कानून बनाए हैं । साथी जिला कलेक्टर को भी निर्देश दिए हैं कि अवैध निर्माण, माफियाओं, बदमाशों पर निडर होकर कार्रवाई की जाए ।



शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी पर साधा निशाना


सभा को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने  कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि जिन्हें खेती के बारे में थोड़ा भी ज्ञान नहीं है वह लोग खेती के बात करते हैं  । जो बिल हमारी सरकार लेकर आई है उसे बिना देखे उसका विरोध करते हैं , कॉन्ट्रैक्ट फार्मिंग किसानों के हित में है । लेकिन वह किसानों को गुमराह कर रहे हैं।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

मन्दसौर:अफीम किसानों के लिए बहुत ही बुरी खबर, अफीम की खेती निजी कंपनियों के हाथ में जा रही है।
मल्हारगढ़ 1.5 क्विंटल डोडाचूरा के साथ 1 आरोपी गिरफ्तार, एक दंपत्ति के घर पुलिस ने दी दबिश
5 साल बाद तक बनकर तैयार हुआ सीतामऊ फाटक और ओवरब्रिज, आज से शुरू होगा। 3 किलोमीटर का चक्कर बचेगा, लगभग 80हजार लोगों को मिल सकेगी राहत‌।
मंदसौर के तालाब में डूबे ग्यारहवीं के 3 छात्र,होली खेलने के बाद तालाब मे तीन दोस्त नहाने के लिए गए थे, दो के शव मिले ,जबकि एक को बचा लिया गया।
मंदसौर: फिलहाल मध्यप्रदेश में नहीं होगा टोटल लॉकडाउन,सीएम शिवराज सिंह का बड़ा ऐलान