रोहित फिटनेस टेस्ट में पास, 14 को ऑस्ट्रेलिया रवाना होंगे, फैन काफी खुश

Cricket News

भारतीय टीम के वरिष्ठ और महत्वपूर्ण बल्लेबाज रोहित शर्मा ने 17 दिसंबर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू होने वाली चार टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले शुक्रवार को फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है। रोहित ने बेंगलुरु की राष्ट्रीय क्रिकेट एकेडमी मैं अपना टेस्ट पास किया है।आईपीएल के दौरान रोहित शर्मा की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था जिससे उनको ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम का हिस्सा नहीं बन सके।


नहीं खेल पाएंगे पहले दो टेस्ट

रोहित शर्मा ने फिटनेस टेस्ट पास तो कर लिया है लेकिन वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो टेस्ट नहीं खेल पाएंगे क्योंकि ऑस्ट्रेलिया में जाने के बाद हर खिलाड़ी को क्वारंटाइन में रहना पड़ता है और रोहित जब क्वारंटाइन में रहेंगे तो दो टेस्ट खेले जा चुकेगे। 14 को रोहित ऑस्ट्रेलिया जाएंगे और तीसरा और चौथा टेस्ट में खेलेंगे।


बीसीसीआई ने कहा रोहित अब फिट है

बीसीसीआई के एक वरिष्ठ सूत्रों ने कहा कि रोहित ने अब फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है और वह जल्द ही आस्ट्रेलिया के लिए उड़ान भरेंगे।रोहित की गिनती दुनिया के स्टार बल्लेबाजों में होती है और इनकी वापसी भारतीय टीम के लिए काफी है खुशी की बात है। रोहित ने अब तक 224 वनडे, 108 t20 और 32 टेस्ट भी खेले हैं।


राहुल द्रविड़ को दी गई थी जिम्मेदारी

रोहित का फिटनेस टेस्ट एनसीए  के निदेशक राहुल द्रविड़ की देखरेख में हुआ। अमित को उन्हें फिटनेस प्रमाण पत्र देने की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। उम्मीद है कि रोहित अगले दो दिनों में आस्ट्रेलिया रवाना हो जाएंगे। वह वहां जाने के बाद 14 दिन तक क्वारंटाइन रहेंगे फिर तीसरा और चौथा टेस्ट मैच खेलेंगे। भारत को 17 दिसंबर से यह टेस्ट सीरीज खेलनी है।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

डोराना जुलूस में विवाद: बांदाखेड़ी फंटे पर दो युवकों पर चलाई एयर गन, लाठी से पिटाई भी की और बाइक भी जला दी
बिना डीजल के चलने वाला इलेक्ट्रॉनिक ट्रैक्टर किया लॉन्च ,नई टेक्नोलॉजी के साथ देश का पहला इलेक्ट्रॉनिक ट्रैक्टर को किसान दिवस के मौके पर सोनालिका कंपनी ने किसानों को दिया तोहफा ।
मंदसौर में 400 से अधिक पक्षियों की मौत के बाद विभाग ने  किया अलर्ट जारी, पशुपालन विभाग पूरे जिले को आठ भागों में बांट कर रखेगा बर्ड फ्लू पर नजर
उज्जैन के बाद अब इंदौर में भी हुआ राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा एकत्रित करने वाले लोगों पर हुआ हमला कई लोग घायल हुए।
पंचायत की कुछ व्यवस्थाओं से ग्राम गोगरपुरा के निवासी हैं काफी नाखुश, जानिए ग्रामीणों को किन चीजों में दिक्कत आ रही है