पति, पत्नी और बेटी की हत्या, आतिशबाजी में दब गई गोली की आवाज

Ratlam today news

रतलाम के राजीव नगर में एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है पति, पत्नी और बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी गई मारने वाले की कोई खबर नहीं मिली है।सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक सहित पुलिस बल मौके पर घटनास्थल पर पहुंच गया और सभी शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस आरोपी की जांच में लगी हुई है। जिस समय उन तीनों को गोली मारी गई तब पास वाले को भी पता नहीं चला कि यहां पर किसी ने गोली चलाई है।हत्या के कारणों का अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है। जानकारी के अनुसार उन्हें किसी व्यक्ति ने गोली मारकर हत्या की गई है।


गोली मारने वाले का नहीं चला कोई पता

 पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विनोबा के समीप राजीव नगर निवासी पति गोविंद, पत्नि शारदा एवं पुत्री दिव्या के शव सुबह घर में मिले। जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी सहित पुलिस बल मौके पर पहुंच गया एवं जांच पड़ताल शुरू कर दी है।शाम को प्रशासन द्वारा अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया डॉक्टर का जवाब आने तक पुलिस कोई जवाब नहीं दे सकती। पुलिस इनके परिजनों की तलाश कर रही है।


आतिशबाजी में दब गई गोली की आवाज

जिनकी गोली मारकर हत्या की गई है उनको जब गोली लगी तो इसकी भनक किसी भी को नही लगी। इसका कारण यह है कि जब इनकी हत्या हुई थी तब वहां पर जमकर आतिशबाजी चल रही थी और किसी ने इसका फायदा उठाकर अपना काम पूरा कर लिया। मारने वाले ने बहुत ही दिमाग से यह प्लान बनाया था और वह उन्हें मारकर भागने में सफल भी हो गया। पुलिस मामले की जांच गहराई से कर रही है।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

डोराना जुलूस में विवाद: बांदाखेड़ी फंटे पर दो युवकों पर चलाई एयर गन, लाठी से पिटाई भी की और बाइक भी जला दी
बिना डीजल के चलने वाला इलेक्ट्रॉनिक ट्रैक्टर किया लॉन्च ,नई टेक्नोलॉजी के साथ देश का पहला इलेक्ट्रॉनिक ट्रैक्टर को किसान दिवस के मौके पर सोनालिका कंपनी ने किसानों को दिया तोहफा ।
मंदसौर में 400 से अधिक पक्षियों की मौत के बाद विभाग ने  किया अलर्ट जारी, पशुपालन विभाग पूरे जिले को आठ भागों में बांट कर रखेगा बर्ड फ्लू पर नजर
उज्जैन के बाद अब इंदौर में भी हुआ राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा एकत्रित करने वाले लोगों पर हुआ हमला कई लोग घायल हुए।
पंचायत की कुछ व्यवस्थाओं से ग्राम गोगरपुरा के निवासी हैं काफी नाखुश, जानिए ग्रामीणों को किन चीजों में दिक्कत आ रही है