बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एवं बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय के काफिले पर पश्चिम बंगाल के कोलकत्ता में हुआ हमला आइए जानते हैं क्या है रिपोर्ट

 Breaking News

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पिछले 2 दिनों से पश्चिम बंगाल के कोलकाता दौरे पर है जहां पर वह आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए आगे की रणनीति बनाने के लिए वह दो दिवस के लिए पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं जहां पर वह अपने काफिले के साथ बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय के साथ से कहीं राजनीतिक कार्यक्रम में जा रहे थे उसी दौरान डायमंड हार्बर से गुजरते वक्त बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर कुछ गुंडों ने पथराव कर दिया ।बीजेपी के नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि यह हमला टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने किया है जिससे मैं बाल-बाल बचा हूं और मैं इसमें घायल हो गया हूं और उन्होंने बीजेपी अध्यक्ष के ऊपर भी पथराव किया है जिसकी मैं कड़े शब्दों में निंदा करता हूं। और उन्होंने कहा कि वहां पर पुलिस की उपस्थिति में कुछ गुंडों ने हम पर हमला किया है जैसे कि ऐसा लगता है कि हम अपने देश में ही नहीं है ।


जानकारी के अनुसार अध्यक्ष जेपी नड्डा एवं कैलाश विजयवर्गीय 24 परगना जा रहे थे जहां पर कुछ प्रदर्शनकारियों ने पथराव करना शुरू कर दिया वही किसी स्थान पर उन्होंने मार्ग को अवरुद्ध करने के भी प्रयास किए हैं ।


गृह मंत्री अमित शाह ने उनके आगमन से पूर्व ही सुरक्षा के लिए यहां की सरकार को चिट्ठी लिखी थी ।


बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के पश्चिम बंगाल में जाने से पूर्व हुई गृह मंत्री अमित शाह ने उनकी सुरक्षा को लेकर वहां की राज्य सरकार को चिट्ठी लिखी थी । वही पश्चिम बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी अध्यक्ष के आगमन से पूर्व ही गृह मंत्री अमित शाह को चिट्ठी लिखते हुए उन पर हमले की आशंका जताई थी , 

     चिट्टी में कहां गया था कि भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष माननीय जेपी नड्डा दो दिवसीय पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं वही उनकी सुरक्षा को लेकर  कोलकाता में कोई इंतजाम नहीं दिखाई दे रहा है, पुलिस की ओर से लापरवाही बढ़ती जा रही है  उन्होंने कहा कि हेस्टिंग्स में बीजेपी कार्यालय के बाहर कुछ लोग  लाठी-डंडे के साथ देखे गए हैं  । और उन्होंने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी को उन्होंने काले झंडे भी दिखाए हैं । खबर के अनुसार गृह मंत्रालय ने बीजेपी द्वारा लगाए गए आरोप पर कोलकाता पुलिस से जवाब मांगा है ।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

मन्दसौर:अफीम किसानों के लिए बहुत ही बुरी खबर, अफीम की खेती निजी कंपनियों के हाथ में जा रही है।
मल्हारगढ़ 1.5 क्विंटल डोडाचूरा के साथ 1 आरोपी गिरफ्तार, एक दंपत्ति के घर पुलिस ने दी दबिश
5 साल बाद तक बनकर तैयार हुआ सीतामऊ फाटक और ओवरब्रिज, आज से शुरू होगा। 3 किलोमीटर का चक्कर बचेगा, लगभग 80हजार लोगों को मिल सकेगी राहत‌।
मंदसौर के तालाब में डूबे ग्यारहवीं के 3 छात्र,होली खेलने के बाद तालाब मे तीन दोस्त नहाने के लिए गए थे, दो के शव मिले ,जबकि एक को बचा लिया गया।
मंदसौर: फिलहाल मध्यप्रदेश में नहीं होगा टोटल लॉकडाउन,सीएम शिवराज सिंह का बड़ा ऐलान