गांव बेलारी में सितामऊ टीआई पर फायरिंग करने वाले आरोपी के अवैध मकान पर चला सरकारी बुलडोजर

 पुलिस कार्रवाई



पिछले कुछ दिनों पहले मंदसौर के टीआई समेत कुछ पुलिस की टीम एक अपराधी को पकड़ने के लिए गांव बेलारी में गई थी जहां पर अपराधी ने पुलिस पर अचानक फायरिंग शुरू कर दी और फरार हो गया था जिसको पुलिस ने सर्च ऑपरेशन के दौरान हिरासत में ले लिया था उसको शहर में होते हुए थाने ले जाया गया था। लेकिन अब पुलिस ने ओर जांच आगे बढ़ाते हुए अमजद लाला एवं उसके साथियों कार्रवाई करना शुरू कर दिया है। 


कुछ दिनों पहले सीतामऊ के गांव बिलारी में टी आई अमित सोनी पर हुई फायरिंग के मामले में पुलिस सख्त कार्रवाई करते हुए दिखाई दे रही है आज एक और आरोपी द्वारा अवैध मकान निर्माण पर पुलिस ने अपना बुलडोजर चला दिया । बताया जा रहा है कि पुलिस फायरिंग के दौरान बेटा युसूफ एवं पिता समसूद दोनों ही फरार थे । पुलिस द्वारा बेटे यूसुफ को गिरफ्तार कर लिया गया था एवं पिता घटना के बाद से ही फरार था जिसकी पुलिस तलाश जारी कर रही है पुलिस द्वारा सख्त कार्रवाई करते हुए अवैध निर्माण के मकान को गिराया जा रहा है । इन आरोपियों के ऊपर मादक पदार्थ तस्करी सहित कई अन्य मामले दर्ज है इसलिए पुलिस ने उन पर कार्रवाई करते हुए सरकारी जमीन पर अतिक्रमण कर पहले बनाए गए जमीन की जांच की गई और फिर अवैध निर्माण पाए जाने पर पुलिस द्वारा बुलडोजर चला कर उनका घर गिराया गया ।


कुछ दिन पहले सीएम शिवराज सिंह ने कहा था कि अपराधिक मामलों में अपराधियों पर कार्रवाई की जाए एवं उनको बख्शा नहीं जाएगा ।


सीतामऊ एसडीओपी शेर सिंह भूरिया ने कहा कि पिछले कुछ दिनों पहले थाना प्रभारी सहित पुलिस पर फायरिंग करने वाले अपराधी फरार थे जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है एवं पुलिस द्वारा उनके अवैध मकान पर कार्रवाई की जा रही है एक अपराधी अभी भी फरार चल रहा है सरकारी जमीनों पर कब्जा करना एवं मादक पदार्थों की तस्करी करना उनका काम था । इसी तरह हम आज गांव बेलारी में शासकीय भूमि पर अतिक्रमण करके उनके द्वारा बनाया गया मकान पर कार्रवाई करते हुए उसे बुलडोजर से गिराया गया है । एवं जो आरोपी अभी फरार है उनको ढूंढने के लिए पुलिस की अलग-अलग टीम उनको ढूंढने के लिए लग गई है ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ