प्रधानमंत्री मोदी कल करने जा रहे हैं मध्य प्रदेश के किसानों से बात, तो जानिए क्या कर सकते हैं मध्य प्रदेश के लिए बड़ा एलान ।

 कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश के किसानों को संबोधित करेंगे । साथ ही खरीफ 2020 फसल की हुई हानि कि राहत राशि का भी ऐलान करेंगे ।





जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं कि आज किसान आंदोलन का 22 वा दिन हो चुका है वहीं सरकार और किसानों के बीच वार्ता के बाद भी कोई हल नहीं निकला है जिसको लेकर सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र और राज्य सरकार को फटकार लगाइए । 


बीजेपी सरकार चला रही है देशभर में नए बिल को लेकर जागरूक अभियान 


 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल मध्य प्रदेश के किसानों को संबोधित करने वाले हैं यह ट्वीट मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने करते हुए कहां है कि वह कल मध्य प्रदेश के किसानों को संबोधित करेंगे।

बीजेपी सरकार किसानों के बीच नए कृषि कानून को लेकर निरंतर भ्रम दूर कर रही है और वह इसको लेकर अभियान भी चला रही है । कई जगह जगह किसान सम्मेलन किए जा रहे हैं जिसको लेकर कल देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से मध्य प्रदेश के किसानों को संबोधित करेंगे। 


प्रधानमंत्री मोदी की लाइव वीडियो कहां कहां देखी जाएगी।


इसको लेकर मध्य प्रदेश सरकार ने राज्य की सभी जिला पंचायतों लगभग 23 हजार ग्राम पंचायतों में इसका सीधा प्रसारण किया जाएगा । वही वीडियो कांफ्रेंस के दौरान मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रायसेन में उपस्थित रहेंगे । एवं जिला मुख्यालयों में मध्य प्रदेश सरकार के मंत्रीगण एवं भाजपा के विधायक एवं नेता उपस्थित रहेंगे  ।

 साथ ही उन्होंने किसानों के लिए 2020 में खरीब फसल में जो हानि हुई है उन किसानों के लिए राहत पैकेज का भी वितरण किया जाएगा । एवं उसके साथ मछली एवं पशु पालन करने वाले किसानों के लिए भी क्रेडिट कार्ड वितरित किए जाएंगे ।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

डोराना जुलूस में विवाद: बांदाखेड़ी फंटे पर दो युवकों पर चलाई एयर गन, लाठी से पिटाई भी की और बाइक भी जला दी
बिना डीजल के चलने वाला इलेक्ट्रॉनिक ट्रैक्टर किया लॉन्च ,नई टेक्नोलॉजी के साथ देश का पहला इलेक्ट्रॉनिक ट्रैक्टर को किसान दिवस के मौके पर सोनालिका कंपनी ने किसानों को दिया तोहफा ।
मंदसौर में 400 से अधिक पक्षियों की मौत के बाद विभाग ने  किया अलर्ट जारी, पशुपालन विभाग पूरे जिले को आठ भागों में बांट कर रखेगा बर्ड फ्लू पर नजर
उज्जैन के बाद अब इंदौर में भी हुआ राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा एकत्रित करने वाले लोगों पर हुआ हमला कई लोग घायल हुए।
पंचायत की कुछ व्यवस्थाओं से ग्राम गोगरपुरा के निवासी हैं काफी नाखुश, जानिए ग्रामीणों को किन चीजों में दिक्कत आ रही है