प्रधानमंत्री मोदी कल करने जा रहे हैं मध्य प्रदेश के किसानों से बात, तो जानिए क्या कर सकते हैं मध्य प्रदेश के लिए बड़ा एलान ।

 कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश के किसानों को संबोधित करेंगे । साथ ही खरीफ 2020 फसल की हुई हानि कि राहत राशि का भी ऐलान करेंगे ।





जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं कि आज किसान आंदोलन का 22 वा दिन हो चुका है वहीं सरकार और किसानों के बीच वार्ता के बाद भी कोई हल नहीं निकला है जिसको लेकर सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र और राज्य सरकार को फटकार लगाइए । 


बीजेपी सरकार चला रही है देशभर में नए बिल को लेकर जागरूक अभियान 


 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल मध्य प्रदेश के किसानों को संबोधित करने वाले हैं यह ट्वीट मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने करते हुए कहां है कि वह कल मध्य प्रदेश के किसानों को संबोधित करेंगे।

बीजेपी सरकार किसानों के बीच नए कृषि कानून को लेकर निरंतर भ्रम दूर कर रही है और वह इसको लेकर अभियान भी चला रही है । कई जगह जगह किसान सम्मेलन किए जा रहे हैं जिसको लेकर कल देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से मध्य प्रदेश के किसानों को संबोधित करेंगे। 


प्रधानमंत्री मोदी की लाइव वीडियो कहां कहां देखी जाएगी।


इसको लेकर मध्य प्रदेश सरकार ने राज्य की सभी जिला पंचायतों लगभग 23 हजार ग्राम पंचायतों में इसका सीधा प्रसारण किया जाएगा । वही वीडियो कांफ्रेंस के दौरान मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रायसेन में उपस्थित रहेंगे । एवं जिला मुख्यालयों में मध्य प्रदेश सरकार के मंत्रीगण एवं भाजपा के विधायक एवं नेता उपस्थित रहेंगे  ।

 साथ ही उन्होंने किसानों के लिए 2020 में खरीब फसल में जो हानि हुई है उन किसानों के लिए राहत पैकेज का भी वितरण किया जाएगा । एवं उसके साथ मछली एवं पशु पालन करने वाले किसानों के लिए भी क्रेडिट कार्ड वितरित किए जाएंगे ।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

मन्दसौर:अफीम किसानों के लिए बहुत ही बुरी खबर, अफीम की खेती निजी कंपनियों के हाथ में जा रही है।
मल्हारगढ़ 1.5 क्विंटल डोडाचूरा के साथ 1 आरोपी गिरफ्तार, एक दंपत्ति के घर पुलिस ने दी दबिश
5 साल बाद तक बनकर तैयार हुआ सीतामऊ फाटक और ओवरब्रिज, आज से शुरू होगा। 3 किलोमीटर का चक्कर बचेगा, लगभग 80हजार लोगों को मिल सकेगी राहत‌।
मंदसौर के तालाब में डूबे ग्यारहवीं के 3 छात्र,होली खेलने के बाद तालाब मे तीन दोस्त नहाने के लिए गए थे, दो के शव मिले ,जबकि एक को बचा लिया गया।
मंदसौर: फिलहाल मध्यप्रदेश में नहीं होगा टोटल लॉकडाउन,सीएम शिवराज सिंह का बड़ा ऐलान