एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने जलाया देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला , पुलिस द्वारा जलते पुतले को रोकने के लिए डाली गई पानी की बौछार ।

 मंदसौर के गांधी चौराहे पर आज एनएसयूआई द्वारा धरना प्रदर्शन दिया गया जिसमें देश के माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला जलाया गया । 



बढ़ते दामों एवं महंगाई के विरुद्ध में आज एनएसयूआई एवं कांग्रेस द्वारा देश में बढ़ती हुई महंगाई का विरोध करते हुए गांधी चौराहे पर चूल्हे पर चाय बनाकर विरोध प्रदर्शन किया गया । साथ ही कांग्रेस कार्यालय के अंदर से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला जलाते हुए बाहर लाया गया एवं प्रदर्शन किया । पुलिस द्वारा जलते हुए फुतले को रोकने के लिए पानी की बौछार की गई ।

पेट्रोल डीजल एवं गैस के लगातार बढ़ते दामों के विरोध में आज एनएसयूआई एवं कांग्रेस द्वारा विरोध किया गया । जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी तब पेट्रोल डीजल के भाव बढ़ने पर बीजेपी ने भी प्रदर्शन किया था तो आज उसी प्रकार आज केंद्र में बीजेपी की सरकार होने पर बढ़ते पेट्रोल डीजल एवं गैस के दाम को लेकर कांग्रेस द्वारा इसका विरोध किया गया है । 


आइए जानते हैं महंगाई को लेकर कांग्रेस नेताओं का क्या कहना है ।


कांग्रेस नेता तरुण खींची ने मीडिया से बातचीत में कहा कि पुलिस द्वारा धक्का-मुक्की का विरोध करते हुए कहा कि सभी दल आंदोलन करते रहते हैं सरकार स्थाई नहीं है वह तो आती ओर जाती रहती है । कांग्रेस का कहना है कि पहले ही कोरोना महामारी के कारण देश आर्थिक तंगी से जूझ रहा है फिर ऐसे में निरंतर पेट्रोल डीजल एवं घरेलू सामग्री के भाव बढ़ते जा रहे हैं जिससे ग्रहणी का जीवन मुश्किल हो गया है इसी के विरोध में आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने चूल्हे पर चाय बनाकर इसका विरोध किया साथ ही मांग की है कि महंगाई कम की जाए नहीं तो उग्र आंदोलन किया जाएगा । 


एनएसयूआई अध्यक्ष सुनील बसेर ने कहां की जब देश में यूपीए की सरकार थी तब पेट्रोल डीजल ₹70 था,₹400 के गैस की टंकी थी, उस समय वर्तमान में सरकार के मंत्री गैस की टंकी लेकर सड़कों पर बैठते थे, स्मृति ईरानी चूड़ियां भेंट करती थी ,शिवराज सिंह चौहान साइकिल यात्रा निकालते थे जब आज पेट्रोल डीजल के दाम इतने बढ़ गए हैं तो यह लोग आज कहां गए, कहां छुप कर बैठे हैं । यह देश की जनता को गुमराह कर रहे हैं। इस समय देश में जो लोकतांत्रिक पार्टी है वह खत्म हो गई है यह एक प्राइवेट पार्टी बन गई है । आम जनता के साथ कांग्रेस पार्टी खड़ी है। एवं बढ़ते दामों को लेकर इसका विरोध निरंतर जारी रहेगा ।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

मन्दसौर:अफीम किसानों के लिए बहुत ही बुरी खबर, अफीम की खेती निजी कंपनियों के हाथ में जा रही है।
मल्हारगढ़ 1.5 क्विंटल डोडाचूरा के साथ 1 आरोपी गिरफ्तार, एक दंपत्ति के घर पुलिस ने दी दबिश
5 साल बाद तक बनकर तैयार हुआ सीतामऊ फाटक और ओवरब्रिज, आज से शुरू होगा। 3 किलोमीटर का चक्कर बचेगा, लगभग 80हजार लोगों को मिल सकेगी राहत‌।
मंदसौर के तालाब में डूबे ग्यारहवीं के 3 छात्र,होली खेलने के बाद तालाब मे तीन दोस्त नहाने के लिए गए थे, दो के शव मिले ,जबकि एक को बचा लिया गया।
मंदसौर: फिलहाल मध्यप्रदेश में नहीं होगा टोटल लॉकडाउन,सीएम शिवराज सिंह का बड़ा ऐलान