गरीबों कि गुमटी हटाने पहुंची नगर पालिका तो बीजेपी ने जताया विरोध , कहां पहले पुनर्वास की व्यवस्था की जाए ।

 


नगर पालिका द्वारा अतिक्रमण हटाए जाने को लेकर वह मंदसौर स्थित धान मंडी इलाके में अतिक्रमण हटाने गई तो भाजपा कार्यकर्ताओं एवं नगर पालिकाओं के बीच आपसी भेदभाव हो गया जिससे मामले को सुलझाने के लिए मंदसौर कोतवाली टीआई को आना पड़ा ।


दरअसल मामला यह है कि सीएम हेल्पलाइन पर अवैध अतिक्रमण को लेकर किसी ने शिकायत दर्ज कराई थी जिसको लेकर नगर पालिका वहां पर अतिक्रमण हटाने पहुंची तो वहां बीजेपी और नगरपालिका के बीच मतभेद शुरू हो गया । जिसको लेकर पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा पुलिस ने घूमटी  संचालक से दस्तावेज सोमवार तक जमा करवाने को कहा गया है । 


मंदसौर कोतवाली थाना प्रभारी गोपाल सूर्यवंशी ने कहां 



थाना प्रभारी ने मीडिया से कहा कि उन्हें सोमवार तक दस्तावेज पेश करने को कहा गया है साथ ही  अगर वह सोमवार तक दस्तावेज जमा नहीं कर सके तो नगर पालिका द्वारा आगे की कार्यवाही की जाएगी ।


दक्षिण मंडल भाजपा अध्यक्ष अजय आसेरी ने क्या कहा


भाजपा दक्षिण मंडल अध्यक्ष ने नगर पालिका द्वारा की गई कार्रवाई को अवैध बताया है और कहा कि यहां पर वह 40 वर्षों से अपना रोजगार चला रहे हैं और इनको किसी भी सूचना दिए बिना सीधे कार्रवाई करने पहुंच गए हैं । बिना सूचना दिए अतिक्रमण तोड़ना कहीं पर भी न्याय नहीं है वह 40 वर्षों से अपना रोजगार चला रहा है तो नगरपालिका को उनका पूर्णवास पहले से करना चाहिए । यहां व्यक्ति 40 वर्षों से अपना रोजगार कर रहा है और आप उसे ऐसे ही सड़क पर कोई व्यवस्था किए बिना छोड़ दोगे तो वह अपनी जिंदगी कैसे गुजारे । उनके पुनर्वास के बाद ही यह कार्य किया जाए । उन्हें जहां तक न्याय नहीं मिलेगा वहां तक हम प्रयास करते रहेंगे अगर हमें सड़क पर भी उतरना पड़ा तो हम पीछे नहीं हटेंगे ।

 प्रशासन द्वारा उनको लाइट की व्यवस्था की गई है अगर वह अतिक्रमण की बात होती तो उन्हें लाइट नहीं दी जाती है  अगर आप सीएम हेल्पलाइन की शिकायत पर ऐसे किसी का रोजगार खत्म कर दोगे तो कैसे चलेगा ऐसे कई लोग बैठे हैं जिनके पास बहुत अतिक्रमण होंगे  । अरे वाह चिन्हित करके केवल गरीबों का अतिक्रमण हटाने का प्रयास करेगी तो हम इसका विरोध करेंगे । अगर इसके लिए भारतीय जनता पार्टी को सड़क पर भी आना पड़ेगा तो आएगी ।


आइए जानते हैं घूमती मालिक का क्या करना है


पवन साहू जो घूमती का मालिक है उसका कहना है कि नगरपालिका को पैसे  देकर दुकान हटवाने का कार्य किया जा रहा है । पप्पू तेलवार नाम का कोई व्यक्ति मुझे व मेरे पिताजी को जान से मारने की धमकी दे रहा है कि तुमने यहां से दुकान नहीं हटाई तो तुम्हें जान से मार दूंगा । पहले भी उसने ऐसे  दो-तीन बार ऐसी धमकी दे दी है । 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Popular Posts