#बोतलगंज:5हजार रुपए उधार नहीं लौटाने पर कर दी हत्या, 2 नाबालिग समेत 3 गिरफ्तार

 


गांव बोतल गंज में 10 दिन पहले सिर्फ ₹5000 उधार नहीं देने से एक व्यक्ति को जान से मार कर कुएं में फेंक दिया था। हत्या कर शव को कुएं में डालने के मामले में पुलिस ने दो नाबालिग समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। हत्या का कारण पूछा गया तो पैसे उधार वापस नहीं करने का मामला सामने आया है। 10 दिसंबर को पिपलिया मंडी थाने पर बोतल गंज निवासी अनवर नियारगर ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि उनका 19 वर्ष का बेटा शोएब नहीं मिल रहा है।

हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया गया

12 दिसंबर को शोएब की लाश एमपीईबी ग्रिड के पीछे से सुल्तान भाई के कुएं में से प्राप्त हुई। जो शव पुलिस को कुएं में से मिला वह शोएब ही था जिसकी आरोपियों ने हत्या कर कुएं में फेंक दिया था। शरीर पर चोट के निशान होने के कारण पुलिस ने धारा 302 में हत्या का मामला दर्ज किया है। टी आई शिव कुमार यादव ने बताया कि हमने पूछताछ के लिए दो नाबालिग लड़कों को पकड़ा है।

नाबालिगों ने किया अपराध कबूल

पुलिस द्वारा नाबालिगों से सख्ती से पूछताछ करने पर हत्या का अपराध कबूल कर लिया। आरोपियों ने बताया कि 10 दिसंबर की रात को 8:30 बजे बाइक (एमपी 14 एम जेड 5515) पर शोएब को बैठा कर ले गए और रास्ते में ही चाकू से उसकी गर्दन पर वार किया और नीचे गिरा दिया उसके बाद उसकी चाकू घोप कर हत्या कर दी और उसके दो मोबाइल और ₹4000 नकदी लेकर शव को कुएं में फेंक दिया और वहां से भाग निकले।

सहयोग करने वाला भी हिरासत में

टीआई शिव कुमार यादव ने बताया कि पूछताछ के दौरान यह भी पता चला कि हत्या करने के बाद दोनों नाबालिग आरोपी बाइक से मुल्तानपुरा निवासी फिरोज देवासिया के घर पहुंचे थे। यहां पर उन्होंने अपने कपड़ों पर लगे खून साफ किए और बाइक को धोकर होटल के पास छिपा दी। टीआई ने बताया कि सहयोग करने वाले आरोपी फिरोज को भी हिरासत में ले लिया गया है। चाकू और भाई को भी बरामद कर लिया गया है और अब आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जाएगा।


टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

डोराना जुलूस में विवाद: बांदाखेड़ी फंटे पर दो युवकों पर चलाई एयर गन, लाठी से पिटाई भी की और बाइक भी जला दी
मंदसौर में 400 से अधिक पक्षियों की मौत के बाद विभाग ने  किया अलर्ट जारी, पशुपालन विभाग पूरे जिले को आठ भागों में बांट कर रखेगा बर्ड फ्लू पर नजर
उज्जैन के बाद अब इंदौर में भी हुआ राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा एकत्रित करने वाले लोगों पर हुआ हमला कई लोग घायल हुए।
पंचायत की कुछ व्यवस्थाओं से ग्राम गोगरपुरा के निवासी हैं काफी नाखुश, जानिए ग्रामीणों को किन चीजों में दिक्कत आ रही है
 WhatsApp पर खतरा: गूगल पर पब्लिक हो चुकी है ढेरो सारी ग्रुप चैट लिंक, कोई भी इसमें जुड़ सकता है, व्हाट्सएप प्रोफाइल पर भी है खतरा