चंबल नदी से जल आपूर्ति को लेकर मंदसौर लाई जा रही पाइप लाइन को लेकर मंदसौर कलेक्टर मनोज पुष्प ने ली समीक्षा बैठक ।

 




 मंदसौर कलेक्टर मनोज पुष्प ने मंदसौर चंबल पाइपलाइन को लेकर समीक्षा बैठक ली जिसमें उन्होंने नगरपालिका के सी एम ओ को निर्देश दिए गए कि इस पाइप लाइन के निर्माण में आप किसी के भरोसे मत रहिए अगर भरोसे रहे तो आप पर निलंबन की कार्यवाही की जाएगी । साथ ही कहा कि पाइप लाइन के कार्य में किसी भी प्रकार की लापरवाही नहीं बरतें ,  नियमित रूप से कार्य का जायजा लेते रहे ।  

 आने वाले दिनों में एमपीईबी के साथ इस लाइन का कार्य शुरू होने जा रहा है तो कलेक्टर ने कहा कि जिससे कि अनिवार्य रूप से इसका भ्रमण कर जांच रिपोर्ट प्रस्तुत करें  ।  स्टैंडर्ड चीजों का उपयोग करें और जो भी टेक्निकल प्रॉब्लम है उसे दूर करें । साथ ही कहा कि यह कार्य 2 महीने के अंदर पूरा होना चाहिए । हर काम समय के अनुसार करें । उन्होंने कहा कि इन सब की रिपोर्ट एकत्रित कर 31 दिसंबर को प्रस्तुत करें । 

 इस पाइपलाइन कि मंदसौर से चंबल नदी तक की लंबाई 23 किलोमीटर है जिसे कलेक्टर मनोज  पुष्प ने 2 महीने के अंदर पूरा करने का निर्देश दिया है । और साथ ही कहा कि इस काम में किसी प्रकार की लापरवाही नहीं बरती जाए।


टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

मन्दसौर:अफीम किसानों के लिए बहुत ही बुरी खबर, अफीम की खेती निजी कंपनियों के हाथ में जा रही है।
मल्हारगढ़ 1.5 क्विंटल डोडाचूरा के साथ 1 आरोपी गिरफ्तार, एक दंपत्ति के घर पुलिस ने दी दबिश
5 साल बाद तक बनकर तैयार हुआ सीतामऊ फाटक और ओवरब्रिज, आज से शुरू होगा। 3 किलोमीटर का चक्कर बचेगा, लगभग 80हजार लोगों को मिल सकेगी राहत‌।
मंदसौर: फिलहाल मध्यप्रदेश में नहीं होगा टोटल लॉकडाउन,सीएम शिवराज सिंह का बड़ा ऐलान
मंदसौर के तालाब में डूबे ग्यारहवीं के 3 छात्र,होली खेलने के बाद तालाब मे तीन दोस्त नहाने के लिए गए थे, दो के शव मिले ,जबकि एक को बचा लिया गया।