चंबल नदी से जल आपूर्ति को लेकर मंदसौर लाई जा रही पाइप लाइन को लेकर मंदसौर कलेक्टर मनोज पुष्प ने ली समीक्षा बैठक ।

 




 मंदसौर कलेक्टर मनोज पुष्प ने मंदसौर चंबल पाइपलाइन को लेकर समीक्षा बैठक ली जिसमें उन्होंने नगरपालिका के सी एम ओ को निर्देश दिए गए कि इस पाइप लाइन के निर्माण में आप किसी के भरोसे मत रहिए अगर भरोसे रहे तो आप पर निलंबन की कार्यवाही की जाएगी । साथ ही कहा कि पाइप लाइन के कार्य में किसी भी प्रकार की लापरवाही नहीं बरतें ,  नियमित रूप से कार्य का जायजा लेते रहे ।  

 आने वाले दिनों में एमपीईबी के साथ इस लाइन का कार्य शुरू होने जा रहा है तो कलेक्टर ने कहा कि जिससे कि अनिवार्य रूप से इसका भ्रमण कर जांच रिपोर्ट प्रस्तुत करें  ।  स्टैंडर्ड चीजों का उपयोग करें और जो भी टेक्निकल प्रॉब्लम है उसे दूर करें । साथ ही कहा कि यह कार्य 2 महीने के अंदर पूरा होना चाहिए । हर काम समय के अनुसार करें । उन्होंने कहा कि इन सब की रिपोर्ट एकत्रित कर 31 दिसंबर को प्रस्तुत करें । 

 इस पाइपलाइन कि मंदसौर से चंबल नदी तक की लंबाई 23 किलोमीटर है जिसे कलेक्टर मनोज  पुष्प ने 2 महीने के अंदर पूरा करने का निर्देश दिया है । और साथ ही कहा कि इस काम में किसी प्रकार की लापरवाही नहीं बरती जाए।


टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

डोराना जुलूस में विवाद: बांदाखेड़ी फंटे पर दो युवकों पर चलाई एयर गन, लाठी से पिटाई भी की और बाइक भी जला दी
बिना डीजल के चलने वाला इलेक्ट्रॉनिक ट्रैक्टर किया लॉन्च ,नई टेक्नोलॉजी के साथ देश का पहला इलेक्ट्रॉनिक ट्रैक्टर को किसान दिवस के मौके पर सोनालिका कंपनी ने किसानों को दिया तोहफा ।
मंदसौर में 400 से अधिक पक्षियों की मौत के बाद विभाग ने  किया अलर्ट जारी, पशुपालन विभाग पूरे जिले को आठ भागों में बांट कर रखेगा बर्ड फ्लू पर नजर
उज्जैन के बाद अब इंदौर में भी हुआ राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा एकत्रित करने वाले लोगों पर हुआ हमला कई लोग घायल हुए।
पंचायत की कुछ व्यवस्थाओं से ग्राम गोगरपुरा के निवासी हैं काफी नाखुश, जानिए ग्रामीणों को किन चीजों में दिक्कत आ रही है