मंदसौर में बंद किया गया संजीत नाका रेलवे फाटक, ओवर ब्रिज के निर्माण को लेकर आगामी दिनांक तक बंद रहेंगे रेलवे फाटक

Mandsaur Today News

मंदसौर में ओवर ब्रिज का निर्माण जोर शोर से चल रहा है जिसको लेकर कई जगह पर कार्य पूरा होने जा रहा है तो कई जगह पर रास्ते को बंद किया जा रहा है । 

सीतामऊ फाटक स्थित रेलवे ओवर ब्रिज का कार्य लगभग समाप्त होने वाला है वहीं दूसरी ओर संजीत नाका पर भी निर्माण काफी समय से चल रहा है । लेकिन अब प्रशासन द्वारा रेलवे फाटक पर कार्य चलने के कारण रेलवे फाटक के मार्ग को बंद किया गया है ।  


बड़े एवं छोटे वाहनों के निकलने के अलग-अलग लिए व्यवस्था की गई है ।

महारानी लक्ष्मी बाई चौराहे से लालघाटी होते हुए जग्गा खेड़ी से निकासी मार्ग भारी वाहनों के निकलने की व्यवस्था की गई है एवं छोटे वाहनों के निकलने के लिए गीता भवन अंडर ब्रिज अभिनंदन रोड होते हुए  व्यवस्था की गई है । रेलवे द्वारा ओवर ब्रिज  का कार्य कल से शुरू कर दिया है जिसको लेकर रेलवे फाटक का मार्ग बंद किया गया है । अब यातायात को लेकर बड़ी समस्या अंडर ब्रिज पर खड़ी हो गई है जहां पहले से ही मिड इंडिया फाटक बंद होने के कारण यातायात का दबाव बढ़ा हुआ है और अब संजीत रेलवे फाटक बंद होने से अब उसका और दबाव इस अंडर ब्रिज पर बना रहेगा । जिससे कि ट्राफिक बढ़ने की संभावना है हो सकती है और वहीं पुलिस प्रशासन की ओर से भी वहां यातायात को नियंत्रण के लिए पुलिस ट्राफिक द्वारा पुलिस की तैनाती की गई है ।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

मन्दसौर:अफीम किसानों के लिए बहुत ही बुरी खबर, अफीम की खेती निजी कंपनियों के हाथ में जा रही है।
मल्हारगढ़ 1.5 क्विंटल डोडाचूरा के साथ 1 आरोपी गिरफ्तार, एक दंपत्ति के घर पुलिस ने दी दबिश
5 साल बाद तक बनकर तैयार हुआ सीतामऊ फाटक और ओवरब्रिज, आज से शुरू होगा। 3 किलोमीटर का चक्कर बचेगा, लगभग 80हजार लोगों को मिल सकेगी राहत‌।
मंदसौर: फिलहाल मध्यप्रदेश में नहीं होगा टोटल लॉकडाउन,सीएम शिवराज सिंह का बड़ा ऐलान
मंदसौर के तालाब में डूबे ग्यारहवीं के 3 छात्र,होली खेलने के बाद तालाब मे तीन दोस्त नहाने के लिए गए थे, दो के शव मिले ,जबकि एक को बचा लिया गया।