मंदसौर में देखने को मिली खुलेआम गुंडागर्दी एक युवक के साथ की गई मारपीट

मध्य प्रदेश मंदसौर:

पिछले कुछ दिनों से मंदसौर में गुंडागर्दी बढ़ती देखी जा रही है और प्रशासन द्वारा इस पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है । कल मयूर जैन नाम का व्यक्ति और उसके कुछ दोस्त एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे उसके बाद वह अपने दोस्तों के साथ वापस लौट रहा था तो वह अपने दोस्तों के साथ वापस लौटते समय एक शराब के ठेके पर गया था वहां से लौटते समय उसके दोस्तों का किसी बातचीत को लेकर विवाद शुरू हो गया जिससे कि मयूर और उसके दोस्तों के बीच झगड़ा बढ़ गया ओ विवाद शुरू कर दिया ।


  मयूर जैन अपनी दुकान में काम करने पहुंचा तो वहां पर दो लड़के आते हैं और उसके साथ मारपीट करने लगते हैं मरने वालों की संख्या बढ़ने के कारण वह उससे झगड़ा करने लगते हैं और फिर उसे वहां से ले जाकर 500 क्वार्टर के जंगल में ले जाते हैं और फिर उसके साथ वहां पर भी मारपीट करने लगते हैं  । 

उन मारने वाले व्यक्तियों का कहना है कि जिस तरह से यह लोगों  बतमिजी कर हम लोगों के ऊपर बोतल फेंकने कि कोशिश की है उसी प्रकार हम तेरे ऊपर बोतल फोड़ेंगे । वह उसे फिर  उसके दुकान छोड़ गए उसके बाद में वह सीधे कोतवाली थाना पहुंचाओ उन व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज कराया  मयूर के अनुसार रोहित और महेश्वर सिंह सहित दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है और जिन लोगों के नाम उसे याद नहीं थे उनको अज्ञात रखे गए हैं  नगर में कानून व्यवस्था देखने को नहीं मिल रही है आए दिन कुछ ना कुछ घटना सामने आ रही है कुछ दिन पहले यह घटना गुप्ता चौराहे पर देखने को मिली थी जिससे कि प्रशासन को सख्त होना जरूरी है और ऐसे मैं उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की जरूरत है ।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

डोराना जुलूस में विवाद: बांदाखेड़ी फंटे पर दो युवकों पर चलाई एयर गन, लाठी से पिटाई भी की और बाइक भी जला दी
बिना डीजल के चलने वाला इलेक्ट्रॉनिक ट्रैक्टर किया लॉन्च ,नई टेक्नोलॉजी के साथ देश का पहला इलेक्ट्रॉनिक ट्रैक्टर को किसान दिवस के मौके पर सोनालिका कंपनी ने किसानों को दिया तोहफा ।
मंदसौर में 400 से अधिक पक्षियों की मौत के बाद विभाग ने  किया अलर्ट जारी, पशुपालन विभाग पूरे जिले को आठ भागों में बांट कर रखेगा बर्ड फ्लू पर नजर
उज्जैन के बाद अब इंदौर में भी हुआ राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा एकत्रित करने वाले लोगों पर हुआ हमला कई लोग घायल हुए।
पंचायत की कुछ व्यवस्थाओं से ग्राम गोगरपुरा के निवासी हैं काफी नाखुश, जानिए ग्रामीणों को किन चीजों में दिक्कत आ रही है