जमीन विवाद को लेकर भाई ने भाई के ऊपर किया तलवार से हमला , 3 लोगों को लगी है चोट लाया गया मंदसौर जिला अस्पताल ।

 


यह मामला मंदसौर जिले के संजीत का है जहां जमीन विवाद को लेकर आपस में ही दोनों भाइयों के बीच झगड़ा शुरू हो गया  । एक जमीन के लिए भाई ने भाई को ही तलवार से मारने  की कोशिश । जिसमें 3 लोग घायल हुए हैं जिन्हें मंदसौर जिला अस्पताल उपचार के लिए लाया गया है अब तीनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है । बताया जा रहा है कि जमीन विवाद को लेकर परिवार के बीच ही विवाद हुआ है और विवाद इतना बढ़ा कि एक दूसरे के ऊपर तलवारे तक चलने लगी । जिसमें 3 लोगों को चोट लगी है जिसे मंदसौर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कुछ लोगों का कहना है कि वहां पर गोलियां भी चली है लेकिन पुलिस ने अभी इससे इनकार किया है ।


नारायणगढ़ थाना के थाना प्रभारी गिरीश जेजुल्कर , एसडीओपी सौरभ कुमार ने घटनास्थल  पर मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया । एवं घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर के अनुसार तीनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है ।


आइए जानते हैं पुलिस अधिकारियों का क्या कहना है ।

पुलिस अधिकारि विजय सिंह चौहान का कहना है कि टीआई सर का कॉल आया था कि संजीत में कोई घटना हुई है उन्हें जिला अस्पताल लाया जा रहा है आप तुरंत अस्पताल पहुंचे । मैं अस्पताल पहुंचा था एवं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया । साथ ही कुछ लोगों का कहना है कि घटनास्थल पर गोली चलने की भी बात सामने आ रही है । एवं रिपोर्ट आने पर आपको इसकी जानकारी दी जाएगी । 


जिला अस्पताल मंदसौर के डॉक्टरों  का क्या कहा

डॉक्टर का कहना है कि उन्हें चोट आई है एवं सभी की हालत ऐसी कोई गंभीर स्थिति जैसी नहीं है साथ ही गोली लगने की सूचना भी पाई गई है लेकिन अभी तक उनके शरीर में ऐसा कोई गाव नहीं मिला है जहां गोली लगी हो, एवं उनका एक्स -रे  कराया गया हैं जिनकी रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि उनको चोट कैसे लगी है । अभी फिलहाल सबकी हालत खतरे से बाहर है ।


टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

मन्दसौर:अफीम किसानों के लिए बहुत ही बुरी खबर, अफीम की खेती निजी कंपनियों के हाथ में जा रही है।
मल्हारगढ़ 1.5 क्विंटल डोडाचूरा के साथ 1 आरोपी गिरफ्तार, एक दंपत्ति के घर पुलिस ने दी दबिश
5 साल बाद तक बनकर तैयार हुआ सीतामऊ फाटक और ओवरब्रिज, आज से शुरू होगा। 3 किलोमीटर का चक्कर बचेगा, लगभग 80हजार लोगों को मिल सकेगी राहत‌।
मंदसौर के तालाब में डूबे ग्यारहवीं के 3 छात्र,होली खेलने के बाद तालाब मे तीन दोस्त नहाने के लिए गए थे, दो के शव मिले ,जबकि एक को बचा लिया गया।
मंदसौर: फिलहाल मध्यप्रदेश में नहीं होगा टोटल लॉकडाउन,सीएम शिवराज सिंह का बड़ा ऐलान