प्रेम जाल में फंसाकर लूटती थी रुपये, 5 महिला गिरफ्तार, पुलिस ने आरोपियों को रिमांड पर लिया

 प्रेम जाल

प्रेम जाल में फंसा कर रुपए उठाने वाले गिरोह का हुआ पर्दाफाश, पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। तीन आरोपी पुलिस रिमांड पर है और 5 महिलाओं को जेल भेजा गया है। यह मामला मंदसौर क्षेत्र के पिपलिया स्टेशन थाने का है जहां पर कुछ महिलाएं लोगों को प्रेम जाल में फंसा कर रुपए कमाती थी और फिर फरार हो जाती थी।


क्या करते थे आरोपी

प्रेम जाल में फंसा कर लोगों से रुपए कमाने वाले गिरोहों को मल्हारगढ़ पुलिस ने उनका पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने मामले में पांच युवतियों और तीन युवकों को गिरफ्तार किया है जिनमें से 5 महिलाओं को जेल भेजा गया है और 3 लोगों को रिमांड पर लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक पता चला है कि आरोपियों के पास से पुलिस ने ₹71000 भी बरामद किए हैं जो कि आरोपियों ने लोगों से ही कमाए थे। लोगों तक उनके पैसे पहुंचाने का प्रयास पुलिस द्वारा  पूरे सबूतों के साथ किया जा रहा है।

टीआई कमलेश सिंगर ने बताया कि नीमच जिले के रतनगढ़ निवासी एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि मुझे किसी ने प्रेम जाल में फंसा लिया है।


कैसे लोगों को प्रेम जाल में फंसाया करती थी औरतें

रतनगढ़ के एक युवक ने शिकायत दर्ज करवाई की मुझसे फोन पर एक रॉन्ग नंबर लगने से एक महिला से दोस्ती हुई जब धीरे-धीरे उससे रोज बातें होने लगी तो उसने मुझे प्रेम जाल में फंसा कर मल्हारगढ़ बुलाया लेकिन उसे रास्ते में दो बाइक पर सवार दो लोग और दो महिलाओं ने उसे रोका और उससे मारपीट की और बोले कि तू हमारे रिश्तेदार के साथ गलत काम करता है इस प्रकार से उन्होंने मेरे ऊपर बलात्कार का आरोप लगाने का डर बताया जब वह व्यक्ति डरने लगा तो उन्होंने इससे ₹71000 नकदी मोबाइल और घड़ी सब ले लिए और वहां से फरार हो गए। इससे भी जब उनका मन नहीं भरा तो उन्होंने ₹500000 और देने की कहा और बोले कि अगर तूने रिपोर्ट की तो तेरे ऊपर हम बलात्कार का केस लगा देंगे।

धीरे-धीरे शिकायतें बढ़ने लगी थी

दूसरी तरफ रामपुरा के एक व्यक्ति के साथ अभी उसी प्रकार की घटना हुई जैसे कि रतनगढ़ वाले व्यक्ति के साथ हुई थी। पुलिस को जब एक ही प्रकार की शिकायतें प्राप्त होने लगी तो पुलिस ने इस पर एक्शन लेना शुरू कर दिया और अंत में पुलिस ने आरोपियों को अपनी गिरफ्त में ले लिया।

टीआई ने बताया कि दोनों मामलों में पुलिस ने उचित धारा के अनुसार केस दर्ज किया है और आरोपियों को भी रिमांड पर लिया है।

पुलिस द्वारा आरोपियों को रिमांड पर लिया गया है और महिला आरोपियों को मंदसौर महिला जेल में भेजा गया है। पुलिस इनकी और भी टीमों की तलाश में लगी हुई है और बहुत जल्द और भी आरोपी गिरफ्त में आ सकते हैं।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

डोराना जुलूस में विवाद: बांदाखेड़ी फंटे पर दो युवकों पर चलाई एयर गन, लाठी से पिटाई भी की और बाइक भी जला दी
बिना डीजल के चलने वाला इलेक्ट्रॉनिक ट्रैक्टर किया लॉन्च ,नई टेक्नोलॉजी के साथ देश का पहला इलेक्ट्रॉनिक ट्रैक्टर को किसान दिवस के मौके पर सोनालिका कंपनी ने किसानों को दिया तोहफा ।
मंदसौर में 400 से अधिक पक्षियों की मौत के बाद विभाग ने  किया अलर्ट जारी, पशुपालन विभाग पूरे जिले को आठ भागों में बांट कर रखेगा बर्ड फ्लू पर नजर
उज्जैन के बाद अब इंदौर में भी हुआ राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा एकत्रित करने वाले लोगों पर हुआ हमला कई लोग घायल हुए।
पंचायत की कुछ व्यवस्थाओं से ग्राम गोगरपुरा के निवासी हैं काफी नाखुश, जानिए ग्रामीणों को किन चीजों में दिक्कत आ रही है