5 साल के बच्चे की लिफ्ट में फंसने से मौत, अपनी बहनों के साथ जा रहा था

 लिफ्ट बनी मोत का कारण


मुंबई मैं एक 5 साल के बच्चे की लिफ्ट में फंसने से मौत हो गई जो अपनी बहनों के साथ जा रहा था यह घटना मुंबई के धारावी इलाके की बताई जा रही है जिसमें बच्चे की पहचान मोहम्मद हुजैफा सरफराज शेख के रूप में बताई जा रही है। मोहम्मद हुजैफा अपनी एक बहन जिसकी उम्र 7 साल है और दूसरी बहन जो उस से छोटी है जिसकी उम्र 3 साल है उनके साथ लिफ्ट से चौथे मंजिल के घर पर जा रहा था।

कैसे हुई बच्चे की मौत

जैसे ही वह चौथी मंजिल पर पहुंचे उसकी दोनों बहनों ग्रिल और लकड़ी का दरवाजा खोल बाहर निकल गई लेकिन जैसे ही मोहम्मद हुजैफा ग्रिल का दरवाजा बंद करके बाहर निकले उससे पहले ही लिफ्ट चालू हो गई और वह बीच में ही फंस गया और उसमें कैसे पता चला गया और उसकी मौत हो गई। साहू नगर पुलिस ने मामले में एडीआर दर्ज कर ली है और इस घटना पर जांच कर रही है पुलिस ने सभी से अपील की है कि छोटे बच्चों को गिफ्ट में ना भेजें एवं लिफ्ट में जाते समय उसके माता पिता होना चाहिए। यह घटना दोपहर 12:30 हुई है जो कि लिफ्ट में लगे कैमरे में पूरी तरह से कैद हो गई है। यह वीडियो काफी दिल दहलाने वाला है लिस्ट मैं दोनों दरवाजों के बीच रगड़ खा जाने से बच्चे के सिर पर बहुत गंभीर चोटे आई है,घायल अवस्था में बच्चों को पास के अस्पताल में ले जाया गया लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने उसकी बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेजी है।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

मन्दसौर:अफीम किसानों के लिए बहुत ही बुरी खबर, अफीम की खेती निजी कंपनियों के हाथ में जा रही है।
मल्हारगढ़ 1.5 क्विंटल डोडाचूरा के साथ 1 आरोपी गिरफ्तार, एक दंपत्ति के घर पुलिस ने दी दबिश
5 साल बाद तक बनकर तैयार हुआ सीतामऊ फाटक और ओवरब्रिज, आज से शुरू होगा। 3 किलोमीटर का चक्कर बचेगा, लगभग 80हजार लोगों को मिल सकेगी राहत‌।
मंदसौर के तालाब में डूबे ग्यारहवीं के 3 छात्र,होली खेलने के बाद तालाब मे तीन दोस्त नहाने के लिए गए थे, दो के शव मिले ,जबकि एक को बचा लिया गया।
मंदसौर: फिलहाल मध्यप्रदेश में नहीं होगा टोटल लॉकडाउन,सीएम शिवराज सिंह का बड़ा ऐलान