5 साल के बच्चे की लिफ्ट में फंसने से मौत, अपनी बहनों के साथ जा रहा था

 लिफ्ट बनी मोत का कारण


मुंबई मैं एक 5 साल के बच्चे की लिफ्ट में फंसने से मौत हो गई जो अपनी बहनों के साथ जा रहा था यह घटना मुंबई के धारावी इलाके की बताई जा रही है जिसमें बच्चे की पहचान मोहम्मद हुजैफा सरफराज शेख के रूप में बताई जा रही है। मोहम्मद हुजैफा अपनी एक बहन जिसकी उम्र 7 साल है और दूसरी बहन जो उस से छोटी है जिसकी उम्र 3 साल है उनके साथ लिफ्ट से चौथे मंजिल के घर पर जा रहा था।

कैसे हुई बच्चे की मौत

जैसे ही वह चौथी मंजिल पर पहुंचे उसकी दोनों बहनों ग्रिल और लकड़ी का दरवाजा खोल बाहर निकल गई लेकिन जैसे ही मोहम्मद हुजैफा ग्रिल का दरवाजा बंद करके बाहर निकले उससे पहले ही लिफ्ट चालू हो गई और वह बीच में ही फंस गया और उसमें कैसे पता चला गया और उसकी मौत हो गई। साहू नगर पुलिस ने मामले में एडीआर दर्ज कर ली है और इस घटना पर जांच कर रही है पुलिस ने सभी से अपील की है कि छोटे बच्चों को गिफ्ट में ना भेजें एवं लिफ्ट में जाते समय उसके माता पिता होना चाहिए। यह घटना दोपहर 12:30 हुई है जो कि लिफ्ट में लगे कैमरे में पूरी तरह से कैद हो गई है। यह वीडियो काफी दिल दहलाने वाला है लिस्ट मैं दोनों दरवाजों के बीच रगड़ खा जाने से बच्चे के सिर पर बहुत गंभीर चोटे आई है,घायल अवस्था में बच्चों को पास के अस्पताल में ले जाया गया लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने उसकी बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेजी है।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

डोराना जुलूस में विवाद: बांदाखेड़ी फंटे पर दो युवकों पर चलाई एयर गन, लाठी से पिटाई भी की और बाइक भी जला दी
बिना डीजल के चलने वाला इलेक्ट्रॉनिक ट्रैक्टर किया लॉन्च ,नई टेक्नोलॉजी के साथ देश का पहला इलेक्ट्रॉनिक ट्रैक्टर को किसान दिवस के मौके पर सोनालिका कंपनी ने किसानों को दिया तोहफा ।
मंदसौर में 400 से अधिक पक्षियों की मौत के बाद विभाग ने  किया अलर्ट जारी, पशुपालन विभाग पूरे जिले को आठ भागों में बांट कर रखेगा बर्ड फ्लू पर नजर
उज्जैन के बाद अब इंदौर में भी हुआ राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा एकत्रित करने वाले लोगों पर हुआ हमला कई लोग घायल हुए।
पंचायत की कुछ व्यवस्थाओं से ग्राम गोगरपुरा के निवासी हैं काफी नाखुश, जानिए ग्रामीणों को किन चीजों में दिक्कत आ रही है