नीमच मंडी में चोरी हुआ किसान का पोस्ता दाना , सोयाबीन नीलामी करने पहुंचा तो लौटते हुए पता चला पोस्ता दाना चोरी हो चुके हैं।

 नीमच मंडी में लगातार किसानों की उपज चोरी होने की घटनाएं सामने आ रही है । जिसकी सूचना मंडी प्रशासन एवं जिला प्रशासन को दी जा रही है लेकिन उनके द्वारा कोई भी सख्त कार्यवाही नहीं की जा रही है ।


 आज एक किसान का पोस्ते दाने का कट्टा चोरी हो गया जिसकी सूचना किसानों द्वारा मंडी कमेटी को दिए गए सूचना मिलने पर तुरंत बगाना पुलिस मौके पर पहुंची जिसके बाद मंडी परिसर में व्यापारियों के द्वारा लगे हुए कैमरे की जांच की गई । 

 चुराया गया माल किसान संतोष कुमार पिता सुरेश पोरवाल निवासी कराडिया महाराज का रहने वाला है जिन्होंने मंडी परिसर को जानकारी देते हुए बताया कि वह शनिवार के दिन 50 बोरी सोयाबीन और 35 किलो पोस्ते के दाने का कट्टा नीमच उपज मंडी में लेकर आया था । जहां उसे हमालो द्वारा भ्रमित किया गया कि सोयाबीन कृषि उपज में बोली शुरू हो गई है आप वहां अपनी उपज की नीलामी करने चले जाएं जैसे ही किसान दूसरी ओर से सोयाबीन की उपज नीलामी करने पहुंचा तो वहां उसके वापस आने पर पता चला कि उसके पोस्ते दाने का कट्टा चोरी हो गया है । जब वह वापस पहुंचा तो उसके पोस्ते दाने के चोरी होने की सूचना दी गई उसके बाद किसान ने पोस्ता दाने के चोरी होने की सूचना मंडी परिसर एवं थाने में दी गई जिसके बाद पुलिस द्वारा जांच शुरू की गई है अभी तक चोरों का पता नहीं लगा है लेकिन पुलिस द्वारा अज्ञात बदमाशों के ऊपर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है ।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

डोराना जुलूस में विवाद: बांदाखेड़ी फंटे पर दो युवकों पर चलाई एयर गन, लाठी से पिटाई भी की और बाइक भी जला दी
बिना डीजल के चलने वाला इलेक्ट्रॉनिक ट्रैक्टर किया लॉन्च ,नई टेक्नोलॉजी के साथ देश का पहला इलेक्ट्रॉनिक ट्रैक्टर को किसान दिवस के मौके पर सोनालिका कंपनी ने किसानों को दिया तोहफा ।
मंदसौर में 400 से अधिक पक्षियों की मौत के बाद विभाग ने  किया अलर्ट जारी, पशुपालन विभाग पूरे जिले को आठ भागों में बांट कर रखेगा बर्ड फ्लू पर नजर
उज्जैन के बाद अब इंदौर में भी हुआ राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा एकत्रित करने वाले लोगों पर हुआ हमला कई लोग घायल हुए।
पंचायत की कुछ व्यवस्थाओं से ग्राम गोगरपुरा के निवासी हैं काफी नाखुश, जानिए ग्रामीणों को किन चीजों में दिक्कत आ रही है