कृषि आंदोलन में सामने आया नया मोड़ 10 संगठन के किसानों ने किया कृषि बिल का समर्थन, कृषि मंत्री को सौंपा ज्ञापन ।

 


Kishan aandholan

अब किसान आंदोलन में एक नया मोड़ सामने आया है जिसमें किसान संगठनों के नेताओं ने कृषि बिल का समर्थन किया है । आपको बता दें कि किसान कृषि कानून को वापस लेने के लिए 19 दिन से किसान आंदोलन चल रहा है जो कि किसान अभी तक दिल्ली बॉर्डर पर प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन अब किसान आंदोलन में एक नया मोड़ सामने आया है वह यह है कि ऑल इंडिया किसान समन्वय समिति के विभिन्न 10 संगठनों ने कृषि कानून का समर्थन किया है एवं कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को एक ज्ञापन भी दिया है । ANI न्यूज़ एजेंसी के मुताबिक उत्तर प्रदेश  , तेलंगाना ,बिहार और हरियाणा, तमिलनाडु, केरल आदि राज्यों के किसान संगठनों ने इस बिल का समर्थन किया है। 


*कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा*


  अखिल भारतीय किसान समन्वय समिति के 10 सदस्यों का ज्ञापन मिलने के बाद उन्होंने इस बिल का समर्थन करने की बात कही है  । साथ ही उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने किसानों के कल्याण के लिए इस बिल को लाया है एवं हम इस बिल का स्वागत एवं समर्थन करते हैं ।


नरेंद्र सिंह तोमर ने आंदोलन कर रहे किसानों से बात करने के लिए कहा 


19 दिन से प्रदर्शन कर रहे किसान आंदोलन के किसानों को मीडिया के माध्यम से कहां कि हम उन सभी किसानों की संखा दूर करने के लिए तैयार है यदि किसानों की ओर से प्रस्ताव आता है तो हम उनसे बातचीत करने के लिए तैयार हैं साथ ही उन्होंने कहा कि हम यह चर्चा खंड में करना चाहते हैं जिससे किसान अपनी राय दें और इस बातचीत को आगे बढ़ाया जाए एवं सभी की शंकाएं दूर की जाए ।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

मन्दसौर:अफीम किसानों के लिए बहुत ही बुरी खबर, अफीम की खेती निजी कंपनियों के हाथ में जा रही है।
मल्हारगढ़ 1.5 क्विंटल डोडाचूरा के साथ 1 आरोपी गिरफ्तार, एक दंपत्ति के घर पुलिस ने दी दबिश
5 साल बाद तक बनकर तैयार हुआ सीतामऊ फाटक और ओवरब्रिज, आज से शुरू होगा। 3 किलोमीटर का चक्कर बचेगा, लगभग 80हजार लोगों को मिल सकेगी राहत‌।
मंदसौर: फिलहाल मध्यप्रदेश में नहीं होगा टोटल लॉकडाउन,सीएम शिवराज सिंह का बड़ा ऐलान
मंदसौर के तालाब में डूबे ग्यारहवीं के 3 छात्र,होली खेलने के बाद तालाब मे तीन दोस्त नहाने के लिए गए थे, दो के शव मिले ,जबकि एक को बचा लिया गया।