मध्य प्रदेश किसानों के लिए खुशखबरी शिवराज सरकार ने डाले 100 करोड़ रुपए 5 लाख किसानों तक पहुंचाई गई राशि ।

 Mp breaking News

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने आज किसानों को किसान कल्याण योजना के अंतर्गत 5 लाख किसानों को सीधे उनके खाते में रकम पहुंचाई गई है 

जिसके अंतर्गत हर किसान के खाते में दो - दो हजार रुपए डाले गए हैं ।


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जब से किसानों के आर्थिक सहायता के लिए उनके खाते में दो-दो हजार रुपए  के रकम की तीन किस्तों को 1 साल में डाल रही है जिसका फायदा देश भर के करोड़ों किसानों को मिल रहा है ।


मोदी सरकार के तहत ही शिवराज सरकार ने भी यह योजना निकाली।


मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किसान कल्याण योजना के अंतर्गत उन  किसान लाभार्थियों को यह रकम डाली जाएगी जो प्रधानमंत्री योजना के अंतर्गत जुड़े हुए हैं या प्रधानमंत्री योजना के अंतर्गत उनके खाते में दो-दो हजार रूपए  की किस्त आती है । शिवराज सरकार ने यह योजना प्रधानमंत्री योजना के तहत ही निकाली है जिसमें मध्य प्रदेश के किसानों को फायदा होगा,

आज शिवराज सिंह ने 100 करोड रुपए की राशि 5 किसानों के खाते में डाली गई है और 80 लाख किसानों के खाते में राशि डाली जाएंगी जिससे कि वह इस योजना में लाभान्वित होंगें । 

  शिवराज सिंह ने कहा कि हम किसानों के उन्नति के लिए  निरंतर कदम उठा रहे हैं और हमारी सरकार पीछे नहीं हटेगी ।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

मन्दसौर:अफीम किसानों के लिए बहुत ही बुरी खबर, अफीम की खेती निजी कंपनियों के हाथ में जा रही है।
मल्हारगढ़ 1.5 क्विंटल डोडाचूरा के साथ 1 आरोपी गिरफ्तार, एक दंपत्ति के घर पुलिस ने दी दबिश
5 साल बाद तक बनकर तैयार हुआ सीतामऊ फाटक और ओवरब्रिज, आज से शुरू होगा। 3 किलोमीटर का चक्कर बचेगा, लगभग 80हजार लोगों को मिल सकेगी राहत‌।
मंदसौर: फिलहाल मध्यप्रदेश में नहीं होगा टोटल लॉकडाउन,सीएम शिवराज सिंह का बड़ा ऐलान
मंदसौर के तालाब में डूबे ग्यारहवीं के 3 छात्र,होली खेलने के बाद तालाब मे तीन दोस्त नहाने के लिए गए थे, दो के शव मिले ,जबकि एक को बचा लिया गया।