मंदसौर में आज एक और दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है जिसमें 5 लोगों ने मिलकर एक महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है ।


गैंगरेप मामला

यह मामला मंदसौर के नाहरगढ़ थाना क्षेत्र की है जिसमें 5 लोगों के खिलाफ गेंगरेप के मामले में मंदसौर के थाने नई आबादी में प्रकरण दर्ज किया गया है । जानकारी के मुताबिक आरोपी ने 40 दिन पहले महिला को झांसे में फसाकर मंदसौर बुलाया था जहां चार अन्य साथियों के साथ मिलकर सामूहिक बलात्कार किया था। जिसमें पीड़िता द्वारा दिए गए आवेदन के अनुसार उसे पहले ही धमकाया जा रहा था । कि वह अपना मुंह ना खोलें और इस घटना को किसी को नहीं बताएं अन्यथा वह उसके पति एवं बच्चे को मार देंगे । 

यह खबर उस महिला के पति को मिलने पर उसने आरोपी के साथ मारपीट की जिससे कि नाहरगढ़ पुलिस ने पति पर मारपीट का मामला भी दर्ज किया है । 

   महिला के साथ दुष्कर्म के कुछ दिनों बाद महिला का पति जब घर से बाहर था तब आरोपियों ने महिला के घर पहुंच कर महिला के प्राइवेट पार्ट्स को जला दिया था और साथ ही धमकी दी थी कि वह अपना मुंह बंद रखें नहीं तो वह उसके चार वर्ष बच्चे व पति को भी मार डालेंगे । जिस कारण महिला डर से पुलिस थाने नहीं गई । लेकिन अब जाकर महिला ने एसपी को अपनी व्यथा सुनाइए और प्रकण दर्ज किया गया है । 

 मंदसौर थाना प्रभारी नई आबादी पुष्पा चौहान के मुताबिक महिला के प्राइवेट पार्ट्स जलने के निशान मिले हैं । 

 पीड़िता ने एसपी सिद्धार्थ चौधरी को अपनी व्यथा सुनाई जिस पर एसपी के आदेश पर नई आबादी थाने में मामला दर्ज किया गया है । इस मामले के सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं जिसकी जांच पुलिस कर रही है ।


सी.एस.पी. परमाल सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा


सीएसपी ने मीडिया से कहा कि कांता खेड़ी निवासी पीड़िता ने एक बयान दिया था जिस पर मामला दर्ज कर लिया है और पीड़ित महिला ने उन्हीं के गांव के निवासी एवं चार अन्य लोगों पर आरोप लगाए हैं जिस पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है । 

उन सभी आरोपियों पर गैंगरेप के तहत मामला दर्ज किया गया है और उनकी गिरफ्तारी शीघ्र कर ली जाएगी ।


पुष्पा चौहान टी.आई. ने कहा कि उस महिला ने बयान में कहा कि उसके गांव के व्यक्ति ने उसके साथ दुष्कर्म किया है उक्त मामले में मामला दर्ज किया गया है एवं उनकी मेडिकल रिपोर्ट आई है जिसमें जो घाव उस महिला ने बताए हैं वह पुराने घाव जलाने की रिपोर्ट आई है और जांच शुरू करते हुए उन आरोपियों की तलाश जारी की जा रही है । 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ