मध्य प्रदेश में बढ़ गई बिजली के दाम जानिए कितना बड़ा है दाम ,आम जनता पर क्या होगा इसका असर

 



मध्यप्रदेश में घरेलू बिजली उपकरण की दर में वृद्धि कर दी गई है जिसका असर मध्य प्रदेश के रहने वाले निवासियों को झेलना होगा । इसका सबसे ज्यादा मजदूरों व किसानों के ऊपर पड़ेगा क्योंकि पहले ही वह पेट्रोल एवं डीजल के इससे भारी दामों में वृद्धि कि है उनकि जरुरतों के चलते भी उनकी जरूरत को पूरा करना पड़ रहा है । ऐसे में बिजली के दाम बढ़ने से आम जनता के ऊपर इसका असर दिखाई देगा । मध्य प्रदेश विद्युत नियामक आयोग ने 1.98 फीस दी घरेलू बिजली में वृद्धि करने की मंजूरी दे दी है ।


मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने सरकार पर साधा निशाना ।


एमपी के पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट का कहां की उन्होंने ट्वीट में लिखा कि अबकी बार महंगाई से राहत देने वाली सरकार का नारा जो बीजेपी वाले लगा रहे थे हां प्रदेश की जनता को निरंतर महंगाई की आग में झोंकते जा रहे हैं  । जिसका सामना प्रदेश की भोली-भाली जनता को करना पड़ रहा है । उन्होंने कहा है कि कांग्रेस की सरकार ने ₹100 में 100 यूनिट बिजली देखा आम जनता को राहत प्रदान की थी लेकिन अब भाजपा की सरकार ने बिजली निरंतर महंगी कर  जनता के साथ धोखा किया है  । जो पहले महंगाई डायन खाए जात के नारे लगाया करते थे वह अब कोरोना काल में भी प्रदेश कि जनता को लुट रहे हैं ।


आपको बता दें कि आने वाले 19 दिसंबर को कांग्रेस प्रदेशभर में किसान आंदोलन के समर्थन में एवं पेट्रोल डीजल के भाव में निरंतर वृद्धि को लेकर विरोध दिवस के रूप में मनाने जा रही है उसी दिन वह मध्य प्रदेश में बढ़ रहे बिजली के दामों का भी विरोध करेगी और सरकार से इस पढ़ाई गए 1.98 फिसदी बिल को वापस लेने की मांग करेगी ।


टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

डोराना जुलूस में विवाद: बांदाखेड़ी फंटे पर दो युवकों पर चलाई एयर गन, लाठी से पिटाई भी की और बाइक भी जला दी
बिना डीजल के चलने वाला इलेक्ट्रॉनिक ट्रैक्टर किया लॉन्च ,नई टेक्नोलॉजी के साथ देश का पहला इलेक्ट्रॉनिक ट्रैक्टर को किसान दिवस के मौके पर सोनालिका कंपनी ने किसानों को दिया तोहफा ।
मंदसौर में 400 से अधिक पक्षियों की मौत के बाद विभाग ने  किया अलर्ट जारी, पशुपालन विभाग पूरे जिले को आठ भागों में बांट कर रखेगा बर्ड फ्लू पर नजर
उज्जैन के बाद अब इंदौर में भी हुआ राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा एकत्रित करने वाले लोगों पर हुआ हमला कई लोग घायल हुए।
पंचायत की कुछ व्यवस्थाओं से ग्राम गोगरपुरा के निवासी हैं काफी नाखुश, जानिए ग्रामीणों को किन चीजों में दिक्कत आ रही है