हरियाणा के झज्जर में मध्य प्रदेश की रहने वाली मासूम के साथ दुष्कर्म करने के बाद कि गई हत्या ।

यहां मामला हरियाणा के झज्जर जिले के छावनी क्षेत्र का है जहां मध्य प्रदेश की रहने वाली 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर हत्या कि वारदात को अंजाम दिया गया है ।मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घटना की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि मैंने हरियाणा के मुख्यमंत्री से बात की है और दोषी को कठोर से कठोर दंड देने को भी कहा है।




दरअसल मामला यह है कि मध्य प्रदेश का राजमिस्त्री परिवार काफी समय से झज्जर के छावनी क्षेत्र में रहे हैं रविवार की रात को 5 साल की बच्ची का अपहरण कर लिया गया और उसके साथ दुष्कर्म कर हत्या कर दी गई । शिवराज सिंह चौहान ने परिवार को आश्वासन देते हुए कहा कि आरोपी को जल्द से जल्द सजा दी जाएगी ,आरोपी वही का पड़ोसी बताया जा रहा है जिसको फिलहाल पुलिस ने हिरासत में ले लिया है । 


मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने की कड़े शब्दों में निंदा एवं जल्द न्याय की भी करी मांग


मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पीड़िता के साथ हुए दुर्व्यवहार की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि दोषी को कड़ी से कड़ी सजा की विनती की है । साथ ही उन्होंने परिवार की आर्थिक सहायता के लिए मध्य प्रदेश सरकार की ओर से चार लाख की सहायक राशि की भी घोषणा की है ‌। एवं उन्होंने कहा कि मैंने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से चर्चा भी की है कि अपराधी को कठोर से कठोर सजा दी जाए और कहा कि मध्यप्रदेश के रहने वाले परिवार को पूरी तरह से न्याय दिलाया जाएगा । साथ ही न्याय के लिए  मध्य प्रदेश का एक पुलिस दल भी झज्जर के लिए रवाना कर दिया गया है ।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

डोराना जुलूस में विवाद: बांदाखेड़ी फंटे पर दो युवकों पर चलाई एयर गन, लाठी से पिटाई भी की और बाइक भी जला दी
बिना डीजल के चलने वाला इलेक्ट्रॉनिक ट्रैक्टर किया लॉन्च ,नई टेक्नोलॉजी के साथ देश का पहला इलेक्ट्रॉनिक ट्रैक्टर को किसान दिवस के मौके पर सोनालिका कंपनी ने किसानों को दिया तोहफा ।
मंदसौर में 400 से अधिक पक्षियों की मौत के बाद विभाग ने  किया अलर्ट जारी, पशुपालन विभाग पूरे जिले को आठ भागों में बांट कर रखेगा बर्ड फ्लू पर नजर
उज्जैन के बाद अब इंदौर में भी हुआ राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा एकत्रित करने वाले लोगों पर हुआ हमला कई लोग घायल हुए।
पंचायत की कुछ व्यवस्थाओं से ग्राम गोगरपुरा के निवासी हैं काफी नाखुश, जानिए ग्रामीणों को किन चीजों में दिक्कत आ रही है