डोराना जुलूस में विवाद: बांदाखेड़ी फंटे पर दो युवकों पर चलाई एयर गन, लाठी से पिटाई भी की और बाइक भी जला दी

 


मंगलवार को मंदसौर से कपड़े खरीदी करके जा रहे  माऊखेड़ी निवासी को डोराना के आगे दो युवकों को मादाखेड़ी तिराहे पर 50 वर्ग विशेष के लोग जिनके पास हथियार भी थे उन्होंने एयर गन से दो लोगों पर हमला भी किया और उनको लाठी से मार कर घायल भी कर दिया। साथ ही उन लोगों ने युवकों की बाइक को भी जला डाला।

50 लोगों ने मिलकर किया हमला

नई आबादी थाना प्रभारी गोरे जी ने बताया कि बांधाखेड़ी तिराहे पर दो युवकों पर लगभग 50 लोगों ने उनका रास्ता रोककर उन पर हमला किया और घायल कर दिया।उन दो व्यक्तियों पर शॉट गन भी चलाई गई थी और लाठी से मारा गया था। उनके कपड़े और बाइक को जला दिया गया था। यह घटना दोपहर के समय हुई।

दोनों व्यक्तियों को जिला अस्पताल लाया गया है

घटना के बाद सूचना मिलने पर बांदा खेड़ी से आगे गांव से पुलिस और लोगों ने समय पर पहुंचकर घायल युवक नरेंद्र सिंह और विशाल सिंह दोनों को जिला अस्पताल लाया गया है। सभी आरोपियों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर लिया गया है और पुलिस जांच में जुट गई है। इन लोगों के साथ मारपीट मे बातें आ रही है कि यह सब डोराना में हुए जुलूस के कारण हुआ होगा।

डोराना में हुए विवाद पर बोले एसपी चौधरी

पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ चौधरी ने बताया कि नई आबादी थाना क्षेत्र के गांव डोराना में निकल रहे जुलूस के दौरान दो पक्ष आमने-सामने हो गए थे। पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर मामले को संभाला और वाद विवाद को रोका। फिलहाल तो स्थिति नियंत्रण में है गांव डोराना में धारा 144 लागू कर दी गई है। घटनाक्रम में 6 मामले पंजीबद्ध किए गए हैं। इस घटना को लेकर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

जुलूस में हुआ भयंकर विवाद, पुलिस ने संभाला

मंगलवार को डोराना गांव में निकल रहे जुलूस में दो पक्षों के बीच में विवाद होने की सूचना मिलने पर पुलिस बल समय पर पहुंचा। जानकारी द्वारा बताया गया है कि कुछ शरारती लोगों ने ही विवाद बढ़ाया और मामला ज्यादा बिगड़ गया। जुलूस के दौरान कुछ वाहनों में तोड़फोड़ भी हुई और नई आबादी सहित थोड़े और पुलिस फोर्स भी गांव भेजे गए। उग्रवादी लोग पुलिस को देख कर भाग निकले इस मामले पर पुलिस ने 6 प्रकरण भी दर्ज किए हैं। देर शाम तक मामला शांत हो चुका था और पुलिस अधीक्षक बीएस गोरे देर रात गांव में पेट्रोलिंग कर रहे थे।

पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है। कुछ लोगों से पूछताछ करने के लिए पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। जल्द ही मामले को सुलझा लिया जाएगा।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

मन्दसौर:अफीम किसानों के लिए बहुत ही बुरी खबर, अफीम की खेती निजी कंपनियों के हाथ में जा रही है।
मल्हारगढ़ 1.5 क्विंटल डोडाचूरा के साथ 1 आरोपी गिरफ्तार, एक दंपत्ति के घर पुलिस ने दी दबिश
5 साल बाद तक बनकर तैयार हुआ सीतामऊ फाटक और ओवरब्रिज, आज से शुरू होगा। 3 किलोमीटर का चक्कर बचेगा, लगभग 80हजार लोगों को मिल सकेगी राहत‌।
मंदसौर: फिलहाल मध्यप्रदेश में नहीं होगा टोटल लॉकडाउन,सीएम शिवराज सिंह का बड़ा ऐलान
मंदसौर के तालाब में डूबे ग्यारहवीं के 3 छात्र,होली खेलने के बाद तालाब मे तीन दोस्त नहाने के लिए गए थे, दो के शव मिले ,जबकि एक को बचा लिया गया।