#पिपलिया मंडी: डीजल टैंकर से 17 क्विंटल 84 किलो और बाइक सवार से 40 किलो डोडा चूरा बरामद किया गया।



नारायणगढ़ व पिपलिया मंडी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने तस्करी आरोपियों को पकड़ा है। पिपलिया मंडी पुलिस को सूचना मिलने के बाद बोरदिया फंटा झारडा स्थित भादवा माता गेट के पास चौकी लगाकर एक डीजल टैंकर (आरजे 14 जीई 8271) को रोका और उसकी तलाशी ली। पुलिस ने उस डीजल टैंकर से गोपनीय तरीके से छिपाए हुए 17 क्विंटल 84 किलो डोडा चूरा बरामद किया है। पुलिस को यह सूचना किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा दी गई थी कि नामक डीजल टैंक और इस रास्ते पर डोडा चुरा से भरा हुआ टैंक आ रहा है जिससे पुलिस ने आरोपी को पकड़ने में सफलता प्राप्त की।

पुलिस द्वारा आरोपी से जब जानकारी ली गई तो आरोपी ने अपना नाम राजूराम पिता सवाईराम सोउ उम्र 23 वर्ष निवासी रामड़ावास कला (जोधपुर) बताई। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत आरोपी पर मामला दर्ज किया है एवं टैंकर और डोडा चूरा अपने हिरासत में ले लिए हैं। कोर्ट ने आरोपियों को रिमांड के लिए सौंपा है। पुलिस को काश्तकारों और लुटेरों को पकड़ने में सफलताए दिन पर दिन मिलती ही जा रही है।

28 दिसंबर तक रिमांड पर आरोपी

नारायणगढ़ क्षेत्र के टीआई अवनीश श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपियों को नारायणगढ़ न्यायालय में पेश किया गया था। जिसे न्यायालय ने 28 दिसंबर तक रिमांड पर लेने के निर्देश दिए हैं। टीआई ने बताया कि आरोपी से जब पूछा गया कि यह डोडाचूरा कहां ले जाया जा रहा है तो उसने बताया कि यह डोडाचूरा वह मारवाड़ जोधपुर देने जा रहा था। और यहां डोडा चूरा कुख्यात तस्कर कमल राणा द्वारा भरवाए जाने की खबर मिली है।

बाइक सवार समेत 40 किलो डोडा चूरा हुआ बरामद

इसके साथ-साथ पिपलिया मंडी पुलिस ने बाइक सवार को डोडा चूरा समेत गिरफ्तार किया है। व्यक्ति जलोदिया मगरे से मल्हारगढ़ की ओर जा रहा था पुलिस ने उसे रोका और उसके पीछे पड़े दो टाट के बोरों की तलाशी ली तो उसमें डोडा चूरा भरा हुआ था। पुलिस ने 40 किलो डोडा चूरा बरामद किया है। बाइक एमपी 14 बीए 1622 है।

आरोपी से जब नाम पूछा गया तो उसने अपना नाम बबलू मेघवाल उम्र 28 निवासी गुड बेली बताया। टीआई शिव कुमार यादव ने बताया कि आरोपी को 22 दिसंबर तक रिमांड पर लेने के न्यायालय ने आदेश दिए हैं। आरोपी से और भी जानकारी ली जाएगी।

टिप्पणी पोस्ट करें

2 टिप्पणियां

Popular Posts

मन्दसौर:अफीम किसानों के लिए बहुत ही बुरी खबर, अफीम की खेती निजी कंपनियों के हाथ में जा रही है।
मल्हारगढ़ 1.5 क्विंटल डोडाचूरा के साथ 1 आरोपी गिरफ्तार, एक दंपत्ति के घर पुलिस ने दी दबिश
5 साल बाद तक बनकर तैयार हुआ सीतामऊ फाटक और ओवरब्रिज, आज से शुरू होगा। 3 किलोमीटर का चक्कर बचेगा, लगभग 80हजार लोगों को मिल सकेगी राहत‌।
मंदसौर: फिलहाल मध्यप्रदेश में नहीं होगा टोटल लॉकडाउन,सीएम शिवराज सिंह का बड़ा ऐलान
मंदसौर के तालाब में डूबे ग्यारहवीं के 3 छात्र,होली खेलने के बाद तालाब मे तीन दोस्त नहाने के लिए गए थे, दो के शव मिले ,जबकि एक को बचा लिया गया।