बदमाशों ने जैन मंदिर के दानपात्र से चुराए 40 हजार रुपए, 3 मकानों को भी बनाया निशाना

 



आजकल चोरों के हौसले चोरी करने में बुलंद होते जा रहे हैं। दलोदा थाना क्षेत्र के गांव धुंधडका में एक आश्चर्यचकित कर देने वाली चोरी सामने आई है। गांव धुंधडका में चोरों ने जैन मंदिर को निशाना बनाया और साथ में तीन घरों में भी चोरी की। चोरों ने तीन मकानों से कुछ पैसे और रकम चुराई है और जैन मंदिर से ₹40000 नकदी चुराकर ले गए हैं। पुलिस चोरों की तलाश कर रही है।

चोर पूरी दान पेटी ही उठाकर ले गए

चोरों ने सबसे पहले जैन मंदिर में से दानपात्र उठाकर गांधी चौराहा स्थित स्कूल परिसर में ले गए और उसे वहां पर तोड़फोड़ कर सारी नकदी चुरा कर ले गए। उसके साथ साथ कैलाश शर्मा के मकान में घुसकर ताला तोड़कर करीब 40,000 की नकदी सहित कुछ सामान भी ले गए।शिक्षक किशन लाल भाटी के मकान से ताला तोड़कर कुछ नकदी और सामान उठा ले गए।

चोरों ने जैन मंदिर सहित 3 सुने घरों को अपना निशाना बनाया। 

सूचना के बाद  पुलिस मौके पर पहुंची। सूचना  मिलते ही दलोदा पुलिस टीम मौके पर घटनास्थल पहुंच गई और मामले की जांच शुरू कर दी। दलोदा थाना प्रभारी अमित सिंह कुशवाहा ने बताया कि जैन मंदिर में चोरी की सूचना मिलते ही हम वहां गए और हमने अपनी टीम को जांच पड़ताल में लगा दिया है जल्द ही चोरों को हिरासत में ले लिया जाएगा।

फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को बुलवाया गया

मामले की जांच करने में चोरों ने जो दानपात्र उठाकर स्कूल परिसर में फेंक दिया है उस पर चोरों के फिंगरप्रिंट लगे होंगे उन फिंगरप्रिंट की जांच करने के लिए पुलिस टीम ने मंदसौर से फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को बुलवाकर जांच करवा रहे हैं जिसे चोर का आसानी से पता लग सके।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

डोराना जुलूस में विवाद: बांदाखेड़ी फंटे पर दो युवकों पर चलाई एयर गन, लाठी से पिटाई भी की और बाइक भी जला दी
बिना डीजल के चलने वाला इलेक्ट्रॉनिक ट्रैक्टर किया लॉन्च ,नई टेक्नोलॉजी के साथ देश का पहला इलेक्ट्रॉनिक ट्रैक्टर को किसान दिवस के मौके पर सोनालिका कंपनी ने किसानों को दिया तोहफा ।
मंदसौर में 400 से अधिक पक्षियों की मौत के बाद विभाग ने  किया अलर्ट जारी, पशुपालन विभाग पूरे जिले को आठ भागों में बांट कर रखेगा बर्ड फ्लू पर नजर
उज्जैन के बाद अब इंदौर में भी हुआ राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा एकत्रित करने वाले लोगों पर हुआ हमला कई लोग घायल हुए।
पंचायत की कुछ व्यवस्थाओं से ग्राम गोगरपुरा के निवासी हैं काफी नाखुश, जानिए ग्रामीणों को किन चीजों में दिक्कत आ रही है