प्रधानमंत्री पीएम मोदी का कोरोना वेक्सिन को लेकर बड़ा फैसला कुछ हफ्तों में आ सकती है वेक्सिन ।

Today Corona News

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को संबोधित करते हुए कहा कि  कोरोना के खिलाफ देश में तेजी से सुधार देखने को मिल रहा है आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोनावायरस को लेकर एक बेढक बुलाई , जिसमें सभी नेताओं ने अपने- अपने विचार व्यक्त किए और फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संबोधित करते हुए कहा कि अपने देश में कोरोना वेक्सिन को लेकर अभी 3 ट्रायल चल रहे हैं आने वाले कुछ समय बाद यह टीके लगने शुरू हो जाएंगे, और जैसा कि आप जानते हैं कि पूरी दुनिया की नजर भारत पर है । कोरोना वेक्सिन को लेकर भारत में जो विश्वास नजर आया है वह हमें  कोरोना की लड़ाई के खिलाफ मजबूती से विश्वास प्रदान करता है।


  प्रधानमंत्री मोदी जी ने कहा कि हमने कोरोना को लेकर कुछ दिन पहले राज्य के मुख्यमंत्री से भी बात की थी और उनसे इस विषय में चर्चा भी की थी और सुझाव भी मिले थे कोरोना के प्रारंभ से लेकर अभी दिसंबर तक के माहौल में हमारे बीच विश्वास और उम्मीद के बीच भारत ने एक बहुत बड़ी लंबी यात्रा तय की है ।

  आपको बता दें कि कुछ दिन पहले प्रधानमंत्री मोदी ने अहमदाबाद, हैदराबाद और पुणे का दौरा किया था यह वही स्थान है जहां कोना को लेकर वैक्सीन पर काम चल रहा है जो बहुत ही जल्द पूरा होगा और वह देश की जनता के बीच उपलब्ध होगी ।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

डोराना जुलूस में विवाद: बांदाखेड़ी फंटे पर दो युवकों पर चलाई एयर गन, लाठी से पिटाई भी की और बाइक भी जला दी
बिना डीजल के चलने वाला इलेक्ट्रॉनिक ट्रैक्टर किया लॉन्च ,नई टेक्नोलॉजी के साथ देश का पहला इलेक्ट्रॉनिक ट्रैक्टर को किसान दिवस के मौके पर सोनालिका कंपनी ने किसानों को दिया तोहफा ।
मंदसौर में 400 से अधिक पक्षियों की मौत के बाद विभाग ने  किया अलर्ट जारी, पशुपालन विभाग पूरे जिले को आठ भागों में बांट कर रखेगा बर्ड फ्लू पर नजर
उज्जैन के बाद अब इंदौर में भी हुआ राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा एकत्रित करने वाले लोगों पर हुआ हमला कई लोग घायल हुए।
पंचायत की कुछ व्यवस्थाओं से ग्राम गोगरपुरा के निवासी हैं काफी नाखुश, जानिए ग्रामीणों को किन चीजों में दिक्कत आ रही है