बड़वन फंटे पर खराब सड़क को लेकर कांग्रेस ने किया चक्का जाम , घंटों लगा रहा कई ट्राफिक ।

 


मंदसौर जिले के दलोदा और सीतामऊ की तरफ जा रहे मार्ग पर कल कांग्रेस द्वारा रोड को जाम कर धरना प्रदर्शन दिया गया ।


आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला 


बारिश के कारण प्रधानमंत्री योजना मैं बनी यह सड़क कई जगह से उजड़ गई थी एवं गड्ढे हो गए थे जिससे कि प्रशासन द्वारा अभी तक इस पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा हैं । साथ ही ठेकेदार द्वारा नाम मात्र से उसमें थोड़े से गड्ढे भरे गए जो अब वह भी बंजर हो चुके हैं । 

  जिसको लेकर धुंधडका ब्लॉक में कांग्रेस ने दलोदा से सीतामऊ की तरफ जाने वाले रोड पर जाम लगा दिया और धरना प्रदर्शन दिया गया जिसको लेकर आमजन को कई ट्राफिक का सामना करना पड़ा । और घंटो जाम रहा  । उनके द्वारा वर्तमान में पार्टी पर भी निशाना साधा और तहसीलदार को ज्ञापन दिया  । धुंधडका ब्लॉक में दोनों तरफ रास्ता जाम रहने  से चक्का जाम हो गया जिससे बाद में अफजलपुर पुलिस ने वहां पहुंचकर रास्ते से कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हटाया  एवं ट्राफिक खुलवाया । 


  तहसीलदार नागेश पवार ने बताया कि -


कांग्रेस द्वारा एक सामूहिक ज्ञापन दिया गया है खराब रास्ते के कारण कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है जिसका  जल्द से जल्द  कोई समाधान निकाला जाए एवं सड़क की स्थिति में सुधार किया जाए । तहसीलदार ने कहा कि संबंधित विभाग को निर्देश दिया जाएगा कि इसकी जांच की जाए एवं सड़क निर्माण का कार्य किया जाए । 


धुंधडका कांग्रेस अध्यक्ष ने क्या कहा -


उन्होंने कहा कि ठेकेदार द्वारा यहां पर 3 दिन से गड्ढे भरे जा रहे थे गड्ढे ऐसे भरें जा रहे थे कि डामर तो दिख ही नहीं रहा और  केवल गिट्टी ही दिखाई दे  रही थी । अगर वाहन निकलते हैं तो पूरे पहये से  गिट्टी निकलते जा रही है । एवं उन्होंने कहा कि उन्होंने मशीनों से दोनों और की साइडे खोद रखी है जिससे कि दुर्घटना होने की संभावनाएं बढ़ गई है । हमारे ज्ञापन देने का यही उद्देश्य की किसी बड़ी गंभीर दुर्घटना होने से बचा जाए ।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

मन्दसौर:अफीम किसानों के लिए बहुत ही बुरी खबर, अफीम की खेती निजी कंपनियों के हाथ में जा रही है।
मल्हारगढ़ 1.5 क्विंटल डोडाचूरा के साथ 1 आरोपी गिरफ्तार, एक दंपत्ति के घर पुलिस ने दी दबिश
5 साल बाद तक बनकर तैयार हुआ सीतामऊ फाटक और ओवरब्रिज, आज से शुरू होगा। 3 किलोमीटर का चक्कर बचेगा, लगभग 80हजार लोगों को मिल सकेगी राहत‌।
मंदसौर के तालाब में डूबे ग्यारहवीं के 3 छात्र,होली खेलने के बाद तालाब मे तीन दोस्त नहाने के लिए गए थे, दो के शव मिले ,जबकि एक को बचा लिया गया।
मंदसौर: फिलहाल मध्यप्रदेश में नहीं होगा टोटल लॉकडाउन,सीएम शिवराज सिंह का बड़ा ऐलान